रिलीज हुआ पंकज त्रिपाठी की फिल्म “कागज” का रोमांटिक सॉन्ग ‘बैलगाड़ी’

जहां एक तरफ सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म “कागज” अब पूरी तरह रिलीज होने को तैयार है, वही दूसरी ओर फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म “कागज” को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचें हुए हैं कि मेकर्स ने आज इसका रोमांटिक सॉन्ग “बैलगाड़ी” जारी कर दिया है।

गाने को पंकज त्रिपाठी और मोनल गज्जर पर बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। इस गाने को देखकर यकीनन आपको 90 दशक के गानों की याद आ जाएंगी। रोमांटिक सॉन्ग “बैलगाड़ी” के रिलीज होने की जानकारी पंकज ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

गाने का पोस्टर शेयर कर पंकज त्रिपाठी ने लिखा, “अलका और उदित जी की सुरीली आवाज प्लस भरत लाल मृतक और रुक्मिणी का रोमांटिक अंदाज़ ने बनादी चांद पे #बैलगाड़ी। गाना रिलीज हो गया है। #कागज #प्रूफक्याहै।” इस रोमांटिक सॉन्ग को गाने के लिए लेजेंडरी सिंगर अलका याग्निक और उदित नारायण एकसाथ आएं है।

“बैलगाड़ी” गाने की लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखें हैं, म्यूजिक प्रवेश मल्लिक ने दिए हैं। गाने में पंकज और मोनल की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रहीं हैं, दोनों बैलगाड़ी पर बैठे हुए गॉव का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं, और साथ ही छोटे-छोटे खूबसूरत पल भी दिखाएं गए हैं।

आपको बता दे कि पंकज त्रिपाठी फिल्म में भरत लाल का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि पंकज को मरा हुआ घोषित किया जा चुका हैं और वो ये सच प्रूफ करने में लगे हैं कि वो अभी जिंदा है। इसके लिए उन्हें कोट के भी चक्कर काटने पड़ते हैं।

मरा हुआ डिक्लेअर होने पर भरत लाल को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। फिल्म की पूरी कहानी भरत लाल मृतक के इर्दगिर्द घूमेगी। देखना दिलचस्प होगा कि भरत लाल दुनिया के सामने खुद को कैसे जीवित साबित कर पाता है।

फिल्म “कागज” का डायरेक्शन सतीश कौशिक ने किया है। और वही इसका प्रीमियर 7 जनवरी को जी5 पर किया जाएगा। सलमान खान द्वारा प्रोड्यूज की जा रहीं इस फिल्म में सतीश कौशिक बतौर एक्टर भी नजर आएंगे।

चेक आउट द सॉन्ग:

यह भी पढ़ें:

जल्द शुरू होने वाली है अक्षय कुमार के इस फिल्म की शूटिंग, टीम पहुंची जैसलमेर