सोनू सूद ने बिहार के भोला को भैंस खरीद कर दी, बोले- इतनी खुशी तो अपने पहले कार खरीदने पर भी नहीं हुई

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर से अपनी दरियादिली पेश की है। लॉकडाउन में लोगों की मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बिहार के एक व्यक्ति की मदद की है। बिहार के चंपारण के रहने वाले भोला के लिए उन्होने भैंस खरीद कर दी है। भैंस खरीदने के बाद सोनू ने ट्वीट कर इसके बारे मे जानकारी दी और कहा कि “इतना एक्ससाइटेड तो अपनी पहली कार खरीद कर भी नहीं हुआ जितना आपके लिए भैंस खरीद कर हुआ”।

इस भैंस खरीदने के पीछे भी बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के रहने वाले एक बाढ़ पीड़ित का दर्द छिपा है। बाढ़ के कारण पश्चिम चंपारण के भोला के बेटे की मौत हो गई। यही नहीं बाढ़ में भोला की भैंस भी बह गई। भैंस ही भोला की कमाई का जरिया लेकिन बाढ़ में वो आमदनी का जरिया भी खत्म हो गया। इसके बाद एक भले व्यक्ति ने भोला की कहानी सोनू सूद तक पहुंचायी। फिर क्या था इस समय गरीबों का मसीहा बने सोनू भोला के लिए भैंस खरीदवाया और उस तक पहुंचवाया।

भोला की इस मदद के बाद सोनू के फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान भी मुंबई, दिल्ली और विदेश में फंसे हजारों बिहारियों की मदद कर चुके हैं। बिहार के साथ-साथ कई राज्यों के लोगों की सोनू लगातार मदद करते आ रहे हैं। अभिनेता द्वारा जरुरतमन्द लोगों की मदद लगातार जारी है।