सोनू सूद ने बताई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को छोड़ने की वजह, किया बड़ा खुलासा

अभिनेता सोनू सूद ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को छोड़ने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि कंगना उनकी सालों से दोस्त है और वे उनकी भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे। लेकिन जब हम मणिकर्णिका के एक बड़े और अहम हिस्से की शूटिंग कर चुके थे, तो उन्होने फिल्म के पहले डायरेक्टर से शूट दोबारा शुरू करने को कहा था। जिसके बाद उन्हें मेल आया कि वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं है। इस तरह वह फिल्म से बाहर हुए।

सोनू ने कहा कि कंगना ने उनके सामने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को डायरेक्ट करने की इच्छा जाहिर की थी। सोनू ने कहा कि कंगना ने उनसे सपोर्ट मांगा था। ऐसे में उन्होंने कंगना से पहले वाले डायरेक्टर को वापस लाने के लिए कहा था क्योंकि उन्होंने फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी। लेकिन कंगना ने ऐसा करने से मना कर दिया और अकेले ही फिल्म को डायरेक्ट करने की इच्छा जाहिर की।

इसके बाद उन्होंने देखा कि फिल्म में उनके द्वारा शूट किये 80 प्रतिशत सीन कट कर दिए गए है। इसके बाद उन्होंने कंगना से बात की तो कंगना ने उनसे कहा कि वह उसे एक तरीके से शूट करना चाहती है। लेकिन वह जिस तरह शूट करवाना चाहती थी, उसमें वे कम्फर्ट नहीं थे। सोनू ने बताया कि उन्होंने पहले वाली स्क्रिप्ट और डायरेक्टर की वजह से फिल्म को साइन किया था। उन्हें भी फिल्म को 4 महीने देने के बाद छोड़ने पर काफी दुःख हुआ था।

यह भी पढ़े: बिहार के सभी गांवों को जल्द मिलेगी हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस: प्रधानमंत्री मोदी
यह भी पढ़े: भारतीय नौसेना के इतिहास में पहली बार युद्धपोत पर तैनात होंगी दो महिला अधिकारी