‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ के जरिए सोनू सूद ने की वाराणसी के नाविकों की मदद

सोनू सूद कोरोनावायरस के दौरान कई तरीको से जरूरतमंदों की मदद करते दिखे हैं। वहीं सोनू अपने द्वारा अलग-अलग तरीके के आनलाइन एप्लिकेशन प्लेटफार्म को भी शेयर किया। जिसके जरिए सोनू कई लोगों से सीधे कनेक्ट हो पाए और उनकी मदद कर सके हैं। किसान, मजदूर, बच्चों और महिलाओं के लिए सोनू ने अपनी तरफ से अलग-अलग मदद की हैं। वहीं अब सोनू ने हाल ही में लॉन्च किए अपने चैरिटी फाउंडेशन के ज़रिए वाराणसी के घाट पर काम करनेवाले नाविकों की मदद की।

सोनू ने अपने ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ के जरिए वाराणसी के नाविकों की मदद की। जो कोरोनावायरस के दौरान अपने रोजमर्रा के कमाई को खो चुके हैं इसी के साथ बाढ़ की आई परिस्थितियों ने भी नाविकों के लिए परेशानी खड़ी की । इसी को ध्यान में रखते हुए सोनू ने उनकी मदद की। सोनू ने अपने फाउंडेशन द्वारा बनाए इंस्टा अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। जंहा वाराणसी घाट और नाविकों की तस्वीरों को शेयर किया ‌।

इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ प्लान बनाना जरूरी है पर उसको जमीनी स्तर पर पहुंचाना महत्वपूर्ण है… भूख किसी का भी इंतजार नहीं करती। और सोनू सूद ही एक उम्मीद के किरण थे जिन्होंने वाराणसी के नाविकों की मदद की.. बाढ़ और कोरोनावायरस के दौरान आई परेशानियों में नाविकों की मदद कर सोनू ने नाविकों की परेशानियों को दूर किया ‘ इस तरह के कैप्शन के साथ सोनू ने मदद करने की जानकारी दी।

सोनू सूद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी पहली बुक लांच करने की जानकारी दी थी। जो सोनू ने  मीना अय्यर के साथ मिलकर लिखी हैं। इस बुक में सोनू अपने द्वारा मजदूरों को मदद करने की पूरी जर्नी को बताया साथ ही इस बुक के जरिए ही सोनू अपनी सोच को सामने रखते हुए नजर आए। इस बुक में सोनू ने मजदूरों के दुविधा और उनको मदद करने के लिए उठाए गए कदम के पीछे की कहानी और उनकी सोच की जानकारी दी है।

वहीं सोनू सूद की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की जा चुकी है। सोनू जो साल 2020 में लोगों के लिए मानवतावादी ढ़ग से उनकी मदद करते नजर आज थे वहीं वह अब अपनी फिल्मों का सिलेक्शन भी कुछ उसी तरह करते नजर आ रहे हैं। सोनू ‘किसान’ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं फिल्म के अन्य स्टार कास्ट की अनाउंसमेंट जल्द की जानी हैं। फिल्म को आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर ई निवास और राज शांडिल्या डायरेक्ट कर रहें हैं। जिनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ थी। वहीं दोनों मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। इस फिल्म के लिए आफिशली सोनू सूद को जोड़ लिया गया है वहीं फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी जल्द ही शेयर की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

सुष्मिता सेन ने आर्या के लिए जीती फिल्मफेयर ट्रॉफी, बताया इसे अपना कमबैक