रिलीज हुआ सोनू सूद का नया सिंगल “पागल नहीं होणा”

एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से अपने अपकमिंग नए सिंगल “पागल नहीं होणा” को लेकर चर्चा में बने हुए थे। उनके फैंस के बीच इस गाने को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी। और अब आज ये सॉन्ग रिलीज हो गया है, और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है।

“पागल नहीं होणा” गाने को रिलीज हुएं अभी कुछ ही घंटे हुएं है कि इसे अबतक कुल 6.4 मिलियन बार सुना जा चुका हैं, और अभी भी व्यूज लगातार तेजी से बढ़ रहा है। दिलचस्प बात तो यह है कि इस गाने से सोनू म्यूजिक वीडियो में डेब्यू भी कर रहे हैं।

सोनू के अपोजिट गाने में सिंगर और एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा नजर आ रहीं हैं। इस गाने को दोनों के ऊपर बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। गाने को सोनू ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर कर उन्होंने लिखा, “सॉन्ग Mad4music’s के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।”

“पागल नहीं होणा” एक सैड सॉन्ग है जिसे सुनंदा शर्मा ने ही गाया है। गाने की लिरिक्स जानी ने लिखी हैं और म्यूजिक Avvy Sara ने दिया है।

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अक्षय कुमार की फिल्म “पृथ्वीराज” में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। और साथ ही वे आचार्य नाम की तेलुगु फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा सोनू के पास 2 तमिल फिल्में भी हैं।

चेक आउट द सॉन्ग: