सोनू सूद की बहन ने ज्वाइन किया कांग्रेस, अभिनेता ने दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कभी अपनी पर्सनल लाइफ़ तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने रहते है। अब एकबार फिर वे सुर्खियों में आ गएं है, दरअसल उनकी बहन मालविका ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है बहन मालविका के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी बहन को इस नई जर्नी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं और बधाइयाँ दी है।

सोनू सूद ने अपनी बहन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा, “मेरी बहन मालविका ने राजनीतिक सफर शुरू किया है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और ज़िंदगी के इस नए चैप्टर में उनको आगे बढ़ते देखने के लिए बेचैन हो रहा हूं। गुड लक मालविका। इसके आगे अभिनेता ने लिखा, “बिना किसी राजनीति संबद्धता और भटकाव के एक अभिनेता और मानवतावादी के तौर पर मेरा काम जारी रहेगा।”

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म “पृथ्वीराज” में नजर आएंगे। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी मुख्य किरदारों में है। इसके अलावा अभिनेता ने हाल ही में अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की थी जिसका नाम फतेह है। इसका डायरेक्शन अभिनंदन गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म को सोनाली सूद, जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहीं हैं। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह पढ़े:सॉन्ग ‘फूंक ले’ के लिए मैने सात दिनों तक बहुत कम खाना खाया और जिम में भी खूब पसीना बहाया: निया शर्मा