22 अगस्त से सोनी सब पर शुरू हो रहा है ”फनहित में ज़ारी”

सोनी सब एक और गुदगुदाने वाली शॉर्ट-फॉर्मेट स्‍केच कॉमेडी ‘फनहित में जारी’ लेकर आ रहा है। इसे भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने होस्‍ट किया है। इसमें भारती और कृष्‍णा दुनिया भर के विभिन्‍न विषयों पर एक मजेदार पैरोडी पेश करेंगे, जो दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगी। ये 2-3 मिनट के ऐक्‍ट होंगे और जिनका प्रसारण 22 अगस्त से सिर्फ सोनी सब पर शुरू हो रहा है। इसका प्रसारण शनिवार और रविवार को हर घंटे किया जायेगा।

”फनहित में ज़ारी” के कलाकारों में कृष्णा और भारती के साथ जैस्मिन भसीन, मुबीन सौदागर, सोनू पाठक और ज्योति शर्मा भी शामिल हैं। ये हर वीकेंड पर 5 बिल्‍कुल नये गैग्स (मजाकिया ऐक्‍ट्स) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इसके अंतर्गत निम्‍नलिखित श्रेणियां शामिल होंगीं :

ऐडवेंचर्स ऑफ राजमाता- एक क्रेज़ी फॉर्मल रॉयल फैमिली के इतिहास के साक्षी बनिये

ची. आय. डी – कुछ तो गड़बड़ है, हम जल्द ही पता करेंगे

कंट्रोल भाई कंट्रोल – उदय भाई और मजनू को अपनी बहन संजना की शादी अनूठे, अजीबो-गरीब और देसी हास्‍य शैली में करवाने के प्रयास करते देखिये।

गोलू हाज़िर हो – एक स्कूल की प्रिंसिपल और बहुत ही ज़्यादा बदमाश एवं मुंहफट स्‍टुडेंट गोलू के बीच का एक वास्‍तविक दृश्‍य देखिये।

विभिन्न मनोरंजक दृश्यों को निभाते हुए, भारती और कृष्णा के साथ सभी कलाकार एवं तकनीशियन दर्शकों को अपनी कॉमेडी और टॉपिकल कंटेंट के साथ हंसाते नजर आयेंगे। ये सभी आज के विषयों को अपने अनूठे कॉमेडी अंदाज़ में पेश करेंगे।

भारती सिंह ने कहा, “मुझे लोगो को हंसाने में बहुत मज़ा आता है और फनहित में ज़ारी के साथ हम अपने दर्शकों को हंसने का अंतहीन कारण देने जा रहे हैं। इस शो के लिए सोनी सब के साथ जुड़कर बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है क्योंकि ये चैनल असल पारिवारिक मनोरंजन के रूप में जाना जाता है। सोनी सब के शो हमेशा से ही अपने दर्शकों को खुश रखने वाले और मजेदार कंटेंट लाते रहे हैं और फनहित में ज़ारी के साथ भी हमारा यही लक्ष्य है।मुझे विश्वास है कि दर्शक इसे ज़रूर पसंद करेंगे और इसका आनंद उठायेंगे।”

कृष्णा अभिषेक ने कहा, “सोनी सब एक ऐसा चैनल है जिसे परिवार में हर कोई साथ बैठकर देख सकता है, फिर चाहे वो बच्चें हो या घर के बड़े सदस्य। फनहित में ज़ारी भी चैनल के उन्‍हीं रोमांचक और आश्चर्य कर देने वाले शोज़ में शामिल होने जा रहा है। स्केच कॉमेडी के साथ, हम अपने दर्शकों को दिल खोलकर हसाएंगे क्योंकि हम उनके लिए कुछ मजाकिया गैग्‍स लेकर आ रहे हैं। फनहित में ज़ारी के साथ उनका वीकेंड और भी मनोरंजक होने वाला है।”