Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / जिया खान के बारे में पूछे जाने पर इमोशनल हुए सूरज पंचोली, जानिए क्या कहा

जिया खान के बारे में पूछे जाने पर इमोशनल हुए सूरज पंचोली, जानिए क्या कहा

सूरज पंचोली की अपकमिंग फिल्म सेटेलाइट शंकर का ट्रेलर लॉन्च किया गया। जहां सूरज के साथ फिल्ममेकर और टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या को लेकर सवाल पूछे जाने पर सूरज पंचोली भावुक हो गए, और फिर खुद को संभालते हुए मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

Loading...

दरअसल अमेरिकी एक्ट्रेस जिया ने 2013 में जुहू स्थित अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। जिया की मां राबिया ने अपनी बेटी की मौत में सूरज पंचोली का हाथ होने का आरोप लगाया था।

जिया से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए सूरज ने कहा, “यह स्ट्रगल मेरे लिए सिर्फ 4 साल का नहीं था, बल्कि 7 साल का था, जब मैं जेल गया तो मैं 21 साल का था, वो भी उस गुनाह लिए जो मैंने किया नहीं था। मुझे ये छुपाने की जरूरत नहीं है, यहां पर सभी मेरी परसनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। मैं इतने सालों से चुप था, क्योंकि मुझे कोर्ट पर विश्वास था, मुझे अब भी विश्वास है। लेकिन यहां पर बहुत समय लगता है। मेरे पास जजमेंट का इंतजार करने के लिए 40 या 20 साल नहीं है। मैं अपने केस में अपराधी ठहराया गया हूं, और एक अपराधी कुछ कर नहीं सकता। जब मैं 21 साल का था तब से मैं कोर्ट जा रहा हूं, और मैं अभी 29 का होने वाला हूं।”

“इंडिया के इतिहास में सिर्फ मेरा ही एक ऐसा केस है जहां मुलजिम ने खुद कोर्ट से कहा कि आप मेरा ट्रायल चलाओ। सात साल हो गए हैं, आप लोग कभी नहीं समझेंगे की मैं किस दौर से गुजर रहा हूं।”

“जब भी मैं स्टूडियो जाता था, तो लोग मुझसे पूछते थे सूरज केस में क्या चल रहा है? लेकिन मेरे पास उनसे कहने के लिए कुछ नहीं होता था, क्योंकि मैं मुलजिम था और मैं कुछ कर नहीं सकता था, मुझे ट्रायल के शुरू होने का इंतजार करना था। मेरी फैमिली, मेरे दोस्त सभी मुझसे यही सवाल पूछते है, सूरज क्या हो रहा है केस का; और मैं कहता हूं कि पता नहीं। मैं हर महीने दो से तीन बार तो कोर्ट जाता हूं। पुलिस ने दो बार इनवेस्टिगेशन किया है, मेरे पास CBI इनवेस्टिगेशन भी है, दिन रात मैं उनके साथ बैठता था, जब वो कह सकते है कि इस केस में कुछ नहीं है, तो कोर्ट मेरा केस क्यों शुरू नहीं कर रहा है। अगर उन्होंने मेरे ऊपर केस किया है तो उनकी ड्यूटी होती है मुझे गिल्टी महसूस करवाने की, मेरी ड्यूटी नहीं है कि मैं इनोसेंट प्रूफ हूं।”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *