Breaking News
Home / खेल / सौरव गांगुली को उम्मीद, अभी भी ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीत सकता है भारत

सौरव गांगुली को उम्मीद, अभी भी ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीत सकता है भारत

टीम इंडिया पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने आस्ट्रेलिया से पर्थ में दूसरा टेस्ट हार चुकी टीम का बचाव करते हुये भारत के शेष दो टेस्टों में वापसी कर सीरीज जीतने का भरोसा जताया है।

Loading...

आपको बता दे की टीम इंडिया ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में पहला टेस्ट जीता था लेकिन दूसरे मैच में वह 146 रन से हार गयी और फिलहाल दोनों टीमें चार मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं। भारत अब तीसरा बॉक्सिंग डे टेस्ट मेलबोर्न में 26 दिसंबर से खेलने उतरेंगी।

पर्थ में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बड़े अंतर से हारी भारतीय टीम भले ही आलोचकों के निशाने पर है लेकिन पूर्व कप्तान गांगुली ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम पर भरोसा जताया है। गांगुली ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर लिखा,‘‘ मीडिया में खासकर आस्ट्रेलियाई मीडिया में सीरीज को लेकर बहुत बातें हो रही हैं, आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को देखिये…अभी हमारे दो टेस्ट बचे हैं और भारत इन दोनों मैचों को जीत सकता है…सभी लोग बहुत आगे मत जाइये।’’

आस्ट्रेलिया की जमीन पर पहली टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचने का सपना देख रही दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम भारत के लिये अब सीरीज जीतने के लिये मेलबोर्न और सिडनी में शेष दोनों टेस्ट जीतना होगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *