Breaking News
Home / देश / दक्षिण के सुपरस्टार पवन कल्याण की राजनीतिक रैली: लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने की कोशिश

दक्षिण के सुपरस्टार पवन कल्याण की राजनीतिक रैली: लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने की कोशिश

पवन‌ कल्याण आंध्र प्रदेश के शो बिज़नेस का सबसे जाना-पहचाना और लोकप्रिय नाम है. पिछले कुछ सालों में उनके द्वारा दिये गये एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में इस बात की गवाह हैं. अब जब पवन कल्याण ने लोगों की सेवा करने की ठान ली है, तो ऐसा लग रहा है मानो इस क्षेत्र में भी वो बाज़ी मार लेंगे और लोगों के दिलों पर यहां भी राज करेंगे.

पवन‌ कल्याण ने कुछ साल‌ पहले जनसेना पार्टी का अध्यक्ष बनकर राजनीति की दुनिया में कदम रखा था. पवन कल्याण ने ऐसा उस वक्त किया था, जब फ़िल्मों में उनकी लोकप्रियता अपने चरम पर थी.

15 अगस्त, 2018 को पवन कल्याण ने राजनीतिक जागरुकता फ़ैलाने के‌ लिए विजयवाड़ा में एक परेड का आयोजन किया. लोगों ने इस परेड को जो प्रतिसाद दिया उसे ऐतिहासिक और अभूतपूर्व कहा जा सकता है. तकरीबन पांच लाख लोगों ने परेड में आकर अपना समर्थन दिखाया. वहां का दृश्य विहंगम था. अपने सबसे चहेते सितारे को देखने के लिए जैसे लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा था.

हर‌ क्षेत्र से ताल्लुक रखनेवाले लाखों लोगों ने इस आंदोलन में हिस्सा लिया. लाखों लोगों ने अपनॆ चहेते सितारे की एक झलक देखने के लिए घंटों इंतज़ार किया. एक ऐसे सितारे जिसने अब राजनीतिक ज़िम्मेदारी उठाने का अहम फ़ैसला कर लिया है.

पवन कल्याण के मुताबिक, “हमने‌ इस परेड का आयोजन इसलिए किया क्योंकि हम सैनिक हैं और हम इस राजनीतिक व्यवस्था को बदलकर रख देंगे.”

फ़िल्म स्टार्स और पॉलिटिक्स का हमेशा से एक गहरा नाता रहा है, ख़ासकर दक्षिण भारत की राजनीति में. ऐसे में करिश्माई व्यक्तित्व के धनी पवन कल्याण लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने की कोशिश में हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *