इंस्पेक्टर के बिगड़े बोल, महिला से कहा- ब्लाउज फाड़कर आओ तो लिख दूंगा का रेप का केस, video viral

कानपुर के नर्वल थाने में एसओ रामऔतार एक बार फिर विवादों में आ गए है। उनपर थाने में शिकायत करने पहुंची महिला से अमर्यादित तरीके से बात करने का आरोप लगा है। महिला और एसओ के बीच थाने में हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद हड़कंप मच गया। वीडियो में नर्वल इंस्पेक्टर दिखाई तो नहीं दे रहे है, लेकिन उनकी आवाज साफ सुनी जा सकती है। जिसके बाद डीआईजी ने एसओ को लाइन हाजिर कर दिया है।

वीडियो में महिला जमीन के कब्जे की शिकायत एसओ रामऔतार से करती हुई सुनाई दे रही है। दोनों पक्ष थाने में मौजूद है। वीडियो में सुना जा सकता है कि महिला जब एसओ से शिकायत कर रही है तो एसओ आरोपित को डांट-फटकार लगा रहे है। इसी बातचीत के दौरान एसओ महिला से कह रहे है कि “इस बार आना तो ब्लाउज फाड़कर आना। फिर दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लूंगा।” यह कहते हुए एसओ आरोपित को अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे है।

घटना का पूरा वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने रामऔतार को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। यह पहली बार नहीं हैं, इससे पहले भी नर्वल एसओ रामऔतार कई बार विवादों में आ चुके है।

यह भी पढ़े: खुशखबरी: इसी साल नवंबर तक आम लोगों के लिए उपलब्ध होगी कोरोना वैक्सीन !
यह भी पढ़े: अगर अभिषेक फंदे से लटक जाते… ! जया बच्चन को कंगना ने दिया ऐसा जवाब

Loading...