SRH ने हासिल की उपलब्धि, इस लिस्ट में CSK और MI के बाद तीसरे नंबर पर पहुंची

मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में जगह बनानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने एक खास मुकाम हासिल कर लिया हैं। डेविड वार्नर के नेतृत्व वाली एसआरएच ने आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में जगह बनाने के साथ ही लगातार पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने का कारनामा किया हैं। हैदराबाद की टीम 2016 से लेकर आईपीएल 2020 तक लगातार अंतिम चार में जगह बनाने में सफल रही हैं।

आईपीएल में लगातार सबसे ज्यादा बार प्लेऑफ में जगह बनाने का रिकॉर्ड चेन्नई सुपर किंग्स के नाम दर्ज है, चेन्नई ने साल 2008 से लेकर 2015 तक प्लेऑफ में प्रवेश किया था। लिस्ट में दूसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस का नाम है, जिसने साल 2010 से लेकर 2015 तक लगातार प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी।

मुंबई के खिलाफ खेले गए अपने करो या मरो मैच में हैदराबाद की टीम ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया। टॉस जीतकर कप्तान वॉर्नर ने मुंबई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के चलते टीम मुंबई को 20 ओवर में 149 रन रोक दिया। बल्लेबाजी में डेविड वॉर्नर (नॉटआउट 85) और ऋद्धिमान साहा (नॉटआउट 58) ने मुंबई के गेंदबाजों को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया और हैदराबाद ने इस मैच को 10 विकेट से अपने नाम किया।

यह भी पढ़े: Happy Birthday Tabu: 50 की उम्र में भी कुंवारी क्यूं हैं तब्बू, खुद बताई थी वजह
यह भी पढ़े: मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक TV के एडिटर अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, यह हैं पूरा मामला