SRH v KXIP: लगातार चौथी हार से निराश हुए राहुल, यहां फोड़ा हार का ठीकरा

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 22वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स XI पंजाब को 69 रनों से बड़ी हार दी। पंजाब की टूर्नामेंट में यह लगातार चौथी हार हैं। जिसके बाद संभवतया पूरी टीम का मनोबल पूरी तरह टूट चुका होगा। इससे पहले के मैच में भी पंजाब को चेन्नई के हाथों 10 विकेट के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद पंजाब के कप्तान राहुल ने बताया कि उनकी टीम को किस वजह से हार झेलनी पड़ी।

राहुल ने मैच के बाद कहा ‘हमने पावर प्ले में काफी अधिक विकेट गंवाए। ऐसे में मुश्किल होती हैं। खासकर तब जब आप छह बल्लेबाजों के साथ खेल रहे हो। मयंक अग्रवाल का रनआउट होना काफी बुरा रहा। इसके अलावा हमने जो भी शॉट खेले वो फील्डरों के हाथों में गए। राहुल ने कहा डेथ ओवरों में हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। बता दे पंजाब के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने 29 रन पर तीन विकेट और अर्शदीप सिंह 33 रन पर दो विकेट ने अच्छा खेला।

उन्होंने कहा, ‘पिछले पांच मैचों में हम अपनी डेथ ओवर की गेंदबाजी को लेकर जूझ रहे थे लेकिन इस मैच में यह पॉजिटिव रहा। गेंदबाजों ने साहस दिखाया और मैच में वापसी दिलाई, इस तरह की शुरुआत के बाद आप उनके 230 से अधिक रन बनाने की उम्मीद कर सकते हैं।’ राहुल ने कहा अर्धशतक जड़ने वाले निकोलस पूरन को बल्लेबाजी करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा। पिछले साल भी उसे जब भी मौका मिला तो उसने ऐसा किया।

यह भी पढ़े: IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो-डेविड वॉर्नर की जोड़ी ने रचा इतिहास, बनाया ये रिकॉर्ड
यह भी पढ़े: बदल गई कोरोना की कॉलर ट्यून, अब नई आवाज के साथ सुनाई देगा नया मैसेज

Loading...