गाड़ी से बुजुर्ग को कुचलने के आरोप में गिरफ्तार हुए श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस

श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल मेंडिस को एक व्यक्ति की हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, आज रविवार (5 जुलाई) को उनकी गाड़ी से एक व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गया है और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। श्रीलंकाई पुलिस ने यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक मेंडिस की गाड़ी से कोलंबो के उपनगर पनादुरा में तड़के रास्ते पर चल रहे 74 वर्षीय बुजुर्ग की कुचलने से मौत हो गई, जिसके बाद मेंडिस को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मेंडिस को आज मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। 25 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने हाल ही में लॉकडाउन के बाद ट्रेनिंग शुरू की थी। लॉकडाउन की वजह से पिछले कुछ दिनों से परिवार के साथ ही थे और क्रिकेट मैदान से भी दूर रहे। लेकिन अब जब लॉकडाउन खुला और ट्रेनिंग शरू की तो यह हादसा हो गया, जिसने मेंडिस को एक बड़ी मुश्किल में डाल दिया है। अब देखना होगा कि उनपर आगे क्या कार्यवाही होगी।

मेंडिस ने 44 टेस्ट और 76 वनडे इंटरनेशनल मुकाबलों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने टेस्ट मैचों में 36.97 की औसत से 2995 और वनडे मैचों में 30.52 की औसत से 2167 रन बनाए हैं। संभव है इस हादसे के बाद मेंडिस को आगामी राष्ट्रीय दौरों से टीम से बाहर रहना पड़े।

यह भी पढ़े: टिकटॉक बैन के बाद स्वदेशी एप निर्माताओं की हुई चांदी, करोड़ों में पहुंची यूजर्स संख्या
यह भी पढ़े: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, अमेरिका भारत से बहुत प्यार करता है