Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / रिलीज हुआ फिल्म ‘अमर कहानी रविदास जी की’ का म्यूजिक और ट्रेलर

रिलीज हुआ फिल्म ‘अमर कहानी रविदास जी की’ का म्यूजिक और ट्रेलर

पीएनआर एंटरटेनमेंट की अगली पेशकश, ‘अमर कहानी रविदास जी की’, का ट्रेलर और संगीत आउट हो चूका है। यह फिल्म संत रविदास जी की शिक्षाओं और जीवन पर आधारित है।

फिल्म अरविंद सिंह सिरोही द्वारा लिखित और निर्देशित है और गीता पोपली और परमानंद पोपली द्वारा निर्देशित है।

Loading...

मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अपने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, निर्माता परमानंद पोपली ने कहा, “एक निर्माता के रूप में यह मेरे लिए बहुत ही रोचक चुनौती थी। जब मैंने इस फिल्म को बनाने का सोचा, तो मेरी टीम ने श्री संत रविदास जी पर बहुत रिसर्च किया। फिल्म के माध्यम से मैंने एक संदेश देने की कोशिश की है कि लोगों को जाति पर संघर्ष नहीं करना चाहिए। संत रविदासजी सभी के लिए हैं। उनके उपदेशों ने भाईचारे की शिक्षा दी है न कि घृणा की। ”

फिल्म में संदीप मोहन, हेमंत पांडे, गुलशन पांडे, भावना अरोड़ा, आदित्य शर्मा, अक्षत भटनागर, स्वामी शरद पुरी, स्वाति पाहवा, मिरनाल सारस्वत, ग्रीवा कंसारा और राजेश जुगराम जैसे कलाकारों का अविश्वसनीय जमावड़ा है।

संदीप ने अपनी फिल्म और संत के बारे में बात करते हुए कहा, “रविदास जी का संदेश सरल था। अपने दिल को पवित्र रखने के लिए लोगों के साथ अच्छा करें और भेदभाव न करें। किसी भी समस्या को समझदारी के साथ हल किया जा सकता है, और यह वह संदेश है जो उन्होंने दिया और हम इसे अपनी फिल्म के साथ आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं”।

‘अमर कहानी रविदास जी की’ महान संत रविदास के जीवन से प्रेरित फिल्म है। वह किसी भी प्रकार के भेदभाव के खिलाफ थे और मानव जाति की एकता में विश्वास रखते थे। फिल्म में उस समय की वर्ग व्यवस्था के खिलाफ रविदास के संघर्ष और गंगा जी के प्रति उनकी अपार भक्ति को दर्शाया गया है।

इस फिल्म का म्यूजिक रेड रिबन द्वारा रचा गया है। फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें:

एक छात्र ने उपराष्‍ट्रपति से पूछा “आजादी के 70 साल के बाद भी देश में गरीबी क्‍यों है?”, तो मिला ये जबाब

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *