तेजस्वी यादव पर प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता का जुबानी हमला, कहा-“घोटाले की कमाई खाने की आदत पड़ गयी है”

आजकल बिहार मे चुनावी सरगर्मी बहुत बढ़ गयी है। ऐसे में नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। इस बार बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और लालू परिवार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिनकों घोटाले की कमाई खाने की आदत पड़ गई है, उनको मंदिर-मस्जिद बचाने के लिए कमाई और लड़ाई की क्या जरूरत हैं। वैसा व्यक्ति ना मंदिर का होता है ना ही मस्जिद का, वह तो अवसरवादी होता है।

प्रवक्ता अरविन्द सिंह ने लालु यादव के समय की सरकार के बारे मे बोलते हुए कहा कि, “तेजस्वी यादव जी आप जो यह ट्विटर पर लिखते हैं कि हमें तो शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और सुरक्षा की लड़ाई लड़नी है, तो पहले आप अपने माताजी और पिताजी से पूछिए कि उन्होंने अपने काल में जब राजद की सरकार बिहार में थी, तो वे चरवाहा विद्यालय खुलवा कर कौन सी शिक्षा का उद्धार कर रहे थे?” इसके बाद उन्होंने फिर कहा कि अपहरण उद्योग खुलवा के बिहार में कौन से रोजगार को बढावा दिया? अस्पतालों का दुर्दशा कराकर के कौन सा स्वास्थ्य नीति बनाई? उनके शासनकाल में कितने बिहार में अस्पताल थी और कुत्तें क्यों बेड पर बैठते थे, डॉक्टर क्यों बिहार से दूसरे प्रदेशों मे चले जाते थे।

जब से निर्वाचन आयोग द्वारा बिहार विधानसभा के लिए गाइडलाइन जारी हुआ है तब से चुनावी सरगर्मी बहुत ही तेज हो चुकी है। बिहार मे चुनाव का पारा भी अब बढने लगा है। सभी पार्टियाँ अपनी तरफ से पूरी ज़ोर आजमाईश लगा रही है। वोटरों को अपने पक्ष मे गोलबंद करने को लेकर सभी पार्टियाँ कोई कोर-कसर नहीं छोडना चाहती है।