हाथरस गैंगरेप पर BJP विधायक का अजीब बयान, मां-बाप को ठहराया जिम्मेदार

हाथरस गैंगरेप मामले में सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश में भारतीय जनाता पार्टी के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक अजीबो-गरीब बयान दिया है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के बैरिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह से शनिवार को हाथरस की दलित लड़की से रेप और हत्या के संबंध में सवाल पूछा गया। तो उन्होंने कहा कि, यदि माता-पिता अपनी बेटियों को सही संस्कार देंगे तो बलात्कार की घटनाएं कम होंगी।

विधायक ने कहा मैं एक शिक्षक हूं। भले ही सरकार तलवार लेकर खड़ी हो, लेकिन ऐसी घटनाएं रुक नहीं सकती। माता-पिता बेटियों को संस्कार देते है तो उनमें अच्छे मूल्यों का समावेश होता है तो ऐसी घटनाएं रुकेंगी। जिस तरह सरकार का कर्तव्य सुरक्षा देने का है, उसी तरह परिवार और माता-पिता का कर्तव्य बच्चों में संस्कार डालने का है। माता-पिता को अपने बच्चों को विनम्र व्यवहार सिखाना चाहिए। संस्कार और सरकार का संयोजन देश को सुंदर बना सकता है।

सुरेन्द्र सिंह ने कहा इसके अलावा कोई और दूसरा रास्ता नहीं है। साथ ही विधायक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा दोनों नेता उत्तर प्रदेश का में कांग्रेस का उदय नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़े: IPL 2020: देवदत्त पड्डीकल ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज
यह भी पढ़े: IPL 2020: RCB ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, तालिका में टॉप पर विराट ब्रिगेड