चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ा झटका, हरभजन सिंह ने IPL से नाम वापस लिया

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत से पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स को एक के बाद एक झटके लग रहे है। ऑलराउंडर सुरेश रैना के बाद अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टूर्नामेंट छोड़ने का फैसला कर लिया है। इससे पहले टीम के दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद टीम में काफी हलचल मच गई थी। लेकिन अब हरभजन और रैना जैसे खिलाड़ियों के नहीं होने से टीम प्रदर्शन पर कहीं ना कहीं प्रभाव पडेगा ही।

टूर्नामेंट शुरू होने के काफी पहले ही सीएसके के अधिकतर सदस्य यूएई पहुंच गए थे, जिसमें सुरेश रैना भी शामिल रहे। लेकिन कुछ दिनों बाद निजी कारणों का हवाला देकर वे स्वदेश लौट आये। हालांकि, बाद में यह खबर आई कि रैना और कप्तान धोनी के बीच होटल रूम को लेकर कुछ विवाद हुआ था, जिसकी वजह से ही उन्होंने भारत लौटने का फैसला कर लिया। वही अब अनुभवी और बेहतरीन स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।

बता दे इस सीजन के लिए 40 वर्षीय हरभजन यूएई भी नहीं पहुंचे थे। वैसे तो सीएसके के पास हरभजन के अलावा तीन अन्य प्रमुख स्पिनर हैं, इनमें लेगी इमरान ताहिर और पीयूष चावला लेगी हैं तो मिचेल सैंटनर बाएं हाथ के स्लो आर्म ऑर्थोडॉक्स स्पिनर हैं। लेकिन चाहे जो भी हो हरभजन की कमी टीम को जरूर खलेगी। बता दे भज्जी आईपीएल इतिहास में तीसरे सबसे सफल गेंदबाज है। उनके नाम आईपीएल के 160 मैच में 150 विकेट दर्ज है।

यह भी पढ़े: नस्लवाद की वजह से सुसाइड करना चाहता था यह क्रिकेटर, खुद किया खुलासा
यह भी पढ़े: चारों खाने चित होगा चीन, IND-US के बाद जापान ने भी आर्थिक मोर्चे पर दिया झटका

Loading...