सुहाना खान ‘द आर्चीज ‘से करेंगी डेब्यू, लाडली बिटिया से शाहरुख खान बोले- ‘तुम कभी भी परफेक्ट नहीं होगी..’

बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ रोमांस’ एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे अर्से के बाद ऑनस्क्रीन नजर आएंगे और इस बात से उनके फैन्स काफी खुश और एक्साइटिड हैं। शाहरुख खान के फैन्स डबल खुश हैं क्योंकि किंग खान की लाडली बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) के बॉलीवुड डेब्यू की भी कंफर्म न्यूज सामने आ गई है। जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने ‘द आर्चीज’ (The Archies) का पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिससे सुहाना खान, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्या नंदा (Agastya Nanda) बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। ऐसे में अब शाहरुख खान ने सुहाना खान के लिए एक स्पेशल इंस्टाग्राम पोस्ट किया है।

क्या है शाहरुख खान का इंस्टा पोस्ट

शाहरुख खान ने सुहाना के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इस पोस्ट में शाहरुख ने द आर्चीज का पोस्टर शेयर किया है और साथ में कैप्शन में लिखा, ‘ और याद रखना सुहाना तुम कभी भी परफेक्ट नहीं होगी… लेकिन खुद का बने रहने से उसके सबसे करीब रहोगी। बतौर एक्टर हमेशा काइंड और गिविंग रहना… आलोचना और तारीफें रखने के लिए नहीं हैं…जो हिस्सा स्क्रीन पर पीछे छूट गया, वो हमेशा तुम्हारा ही रहेगा। तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है बेबी, लेकिन लोगों के दिलों तक पहुंचने का रास्त कभी खत्म नहीं होता। आगे बढ़ो और सभी को मुस्कान दो… और होने दो- लाइट्स, कैमरा और एक्शन… दूसरा एक्टर साइन करो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

कैसा है ‘द आर्चीज’ का टीजर

बात आर्चीज के टीजर की करें तो इसमें सभी किरदार मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। सभी हंसते खेलते दिख रहे हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म में अगस्त्या आर्ची का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, खुशी बैटी और सुहाना वर्निका के किरदार में नजर आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। फिल्म देखने के लिए दर्शकों को अगले साल यानी 2023 का इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़े.AXL Alpha ईयरबड्स भारत में लॉन्च, एक बार की चार्जिंग में 15 घंटे नो टेंशन