एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के घर से मिला सुसाइड नोट, लिखा- टूटे सपनों के साथ जीना है बड़ा मुश्किल

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने सोमवार रात इंदौर स्तिथ अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन उनका शव मंगलवार सुबह बरामद किया गया। उनकी बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। अस्पताल ले जाने पर उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मरने से पहले प्रेक्षा मेहता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।’ उस वक्त तो उनकी पोस्ट को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया लेकिन उनकी मौत ने अब झटका दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने प्रेक्षा के कमरे से एक पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट मिलने की जानकारी हीरा नगर पुलिस स्टेशन के ऑफिसर इनचार्ज राजीव भदोरिया ने दी है। उनके मुताबिक सुसाइड नोट में लिखा है ‘मैंने बहुत कोशिश की इस समय पॉजिटिव रहने की, लेकिन नहीं कर पाई।’ राजीव भदोरिया का कहना है कि शुरूआती जांच में मामला डिप्रेशन का लग रहा है। पुलिस आगे की छानबीन जारी रखे हुए है।

प्रेक्षा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उनके टूटे हुए सपनों ने उनके विश्वास का दम तोड़ दिया है। वह अपने इन मरे हुए सपनों के साथ नहीं जी सकती। इस नकारात्मकता के साथ जीना काफी मुश्किल है। प्रेक्षा ने लिखा कि वह एक साल तक काफी प्रयास की लेकिन अब वह थक गई है।’ वही दूसरी तरफ प्रेक्षी की कजिन कहती है कि प्रेक्षा सपनों के साथ जीना चाहती थी। वह काफी मेहनत करती थी। बचपन से हंसने-बोलने वाली थी, लेकिन कुछ समय से चुप रहने लगी।

यह भी पढ़े: सिडनी के लड़के से जल्द सगाई करेंगी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा, ‘सनी सनी’ गाने को बताया फेवरेट
यह भी पढ़े: राहुल गांधी की स्वास्थ्य विशेषज्ञ आशीष झा से बातचीत, कोरोना को लेकर हुए सवाल-जवाब, देखें वीडियो