सुंबुल तौकीर- फहमान खान से पहले उड़ी थी TV के इन 10 ऑनस्क्रीन कपल्स के अफेयर की खबर, केमिस्ट्री देखकर फैंस को हुआ शक

उड़ चुकी है इन कपल के डेटिंग की खबर
टीवी की दुनिया में सितारों का आपस में लिंकअप होना कोई बड़ी बात नहीं है। स्क्रीन पर कपल्स की केमिस्ट्री देखकर फैंस को लगने लगता है कि इन सितारों के बीच कुछ तो चल रहा है। हालांकि सच्चाई कुछ और ही होती है। टीवी के कई सितारे ऐसे हैं जिनका उनकी कोस्टार के साथ नाम जोड़ा जा चुका है। इस लिस्ट में फहमान खान और सुबुंल तौकीर खान,प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी, अविका गौर और मनीष रायसिंघन जैसे कपल्स का नाम शामिल है।

फहमान खान और सुबुंल तौकीर खान (Fahmaan Khan and Sumbul Touqeer Khan)
रविवार विद स्टार परिवार के मंच पर अर्जुन बिजलानी ने फहमान खान और सुबुंल तौकीर खान पूछा था कि क्या दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये बात सुनते ही फहमान खान और सुबुंल तौकीर खान शरम के मारे लाल हो गए। फहमान खान और सुबुंल तौकीर खान का रिएक्शन देखने के बाद फैंस को लगने लगा है कि फहमान खान और सुबुंल तौकीर खान के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। लगातार ये खबर वायरल हो रही है कि फहमान खान और सुबुंल तौकीर खान एक दूसरे के डेट कर रहे हैं। हालांकि फहमान खान और सुबुंल तौकीर खान ने अब तक भी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा (Pranali Rathod and Harshad Chopda)
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। हाल ही में खबरें आई थीं कि प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा एक दूसरे को डेट करने लगे हैं। हालांकि प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा ने इन खबरों को एक सिरे से खारिज कर दिया था। प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा ने बताया था कि वो केवल अच्छे दोस्त हैं।

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला (Rashami Desai and Sidharth Shukla)
सीरियल दिल से दिल तक के दौरान खबर आई थी कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए हैं। कुछ समय बाद ही शो के सेट पर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़े शुरू हो गए। रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े बिग बॉस के घर में भी खत्म नहीं हुए। माना जाता है कि ब्रेकअप के बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तल्खी बढ़ गई थी।

हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट (Harshad Chopda and Jennifer Winget)
सीरियल बेपनाह के सेट पर हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट के लिंकअप की खबरें आम थीं। माना जाता है कि शो के सेट पर हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट काफी करीब आ गए थे। हालांकि हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट ने कभी भी इस बारे में बात नहीं की।

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी (Mohsin Khan and Shivangi Joshi)
माना जाता है कि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। कुछ समय बाद ये भी खबर आई कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का ब्रेकअप हो गया है। वह बात अलग है कि इस रिश्ते के बारे में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने कभी कोई बात नहीं की।

मौनी रॉय और मोहित रैना (Mouni Roy and Mohit Raina)
देवों के देव महादेव की शूटिंग के दौरान मौनी रॉय और मोहित रैना का नाम भी साथ जोड़ा जाने लगा था। लोग मौनी रॉय और मोहित रैना को साथ देखना पसंद करते थे। बाद में मौनी रॉय ने शादी करके अपना घर बसा लिया।

पर्ल वी पुरी और करिश्मा तन्ना (Pearl V Puri and Karishma Tanna)
नागिन 3 के सेट पर पर्ल वी पुरी और करिश्मा तन्ना के बीच नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थीं। पर्ल वी पुरी और करिश्मा तन्ना की पहली मुलाकात नागार्जुन के सेट पर हुई थी। फैंस को लगने लगा था कि पर्ल वी पुरी और करिश्मा तन्ना के बीच कुछ चल रहा है। बाद में पर्ल वी पुरी और करिश्मा तन्ना ने इस खबर को गलत बताया था।

पार्थ समथान और निति टेलर (Parth Samthaan, Niti Taylor)
सीरियल कैसी है ये यारियां में पार्थ समथान और निति टेलर की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। पार्थ समथान और निति टेलर की केमिस्ट्री देखकर लोगों को लगता था कि पार्थ समथान और निति टेलर के बीच कुछ तो चल रहा है। निति टेलर की शादी के बाद फैंस की बोलती बंद हो गई।

करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति (Karan Singh Grover and Surbhi Jyoti)
सीरियल कुबूल है की शूटिंग के दौरान करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति के अफेयर की खबरें आम थीं। हालांकि कुछ समय बाद करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति को यकीन हो गया कि करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति के बीच कुछ नहीं था।

अविका गौर और मनीष रायसिंघन (Avika Gor and Manish Raisinghani)
ससुराल सिमर का के सेट से खबर आई थी कि अविका गौर और मनीष रायसिंघन एक दूसरे को दिल दे बैठे हैं। हर कोई अविका गौर और मनीष रायसिंघन के बारे में ही बात करता था। हालांकि अविका गौर और मनीष रायसिंघन कई बार ये बोल चुके हैं कि वो दोनों केवल दोस्त हैं। मनीष रायसिंघन की शादी के बाद लोगों ने उनका नाम साथ में जोड़ना बंद कर दिया।

यह भी पढ़े-

कमल हासन की फिल्म ने चटा दी बाहुबली 2 को धूल, आंकड़े देख छूटेंगे प्रभास के भी होश