बेटी अथिया शेट्टी की शादी की खबरों पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, के.एल राहुल के बारे में भी कही ये बात

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और के.एल राहुल की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं। अब एक्टर सुनील शेट्टी ने बेटी की शादी के बारे में बात की और बताया कि उन्हें के.एल राहुल कैसे लगते हैं।

बीते कुछ समय में बॉलीवुड से अच्छी खबरें आ रही हैं और कई सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं, जिसमें आलिया भट्ट- रणबीर कपूर, विक्की कौशल- कैटरीना और फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर जैसे नाम शामिल हैं। अब पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को लेकर खबरें हैं कि वो अपने बॉयफ्रेंड व क्रिकेटर के.एल राहुल के साथ इस साल दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

बेटी की शादी की खबरों पर ये बोले सुनील शेट्टी

अब एक्टर व अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने इस बारे में बात की। एक बिजनेस इवेंट के दौरान सुनील से अथिया की शादी की खबरों के बारे में पूछा गया। इसपर एक्टर ने कहा, ‘वो मेरी बेटी है, कभी ना कभी शादी करेगी ही। मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा भी शादी कर ले, जितना जल्दी करे उतना अच्छा है। वो उनकी पसंद है। जहां तक के.एल राहुल की बात है मुझे वो लड़का बहुत पसंद है। और यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है। बेटी और बेटा दोनों ही जिम्मेदार हैं। मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।’

कब कर सकते हैं शादी?

मालूम हो कि अथिया और के.एल राहुल पिछले तीन साल से ज्यादा समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं और खबरों की मानें तो जल्द ही दोनों शादी करेंगे। हाल ही में खबर आई थी कि ये कपल इसी साल ‘विंटर वेडिग’ कर सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शेट्टी परिवार में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। दोनों का पेरेंट्स भी इस कपल को पसंद करते हैं और अगर सबकुछ ठीक रहा तो ये साल खत्म होने से पहले दोनों शादी कर लेंगे।

ऐसी हो सकती है शादी!

अथिया और के.एल राहुल की शादी साउथ इंडियन रीति- रिवाज से हो सकती है। मालूम हो कि सुनील शेट्टी का जन्म मैंगलोर के मुल्की में एक मंगलोरियन तुलु-भाषी परिवार में हुआ था और वो साउथ इंडियन हैं। तो वहीं दूसरी तरफ के. एल राहुल भी मैंगलोर से हैं जिसके चलते दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति- रिवाज से होगी।

यह भी पढ़े-

गोल्ड फेशियल से भी ज्यादा ग्लो देती है स्वर्ण भस्म, जानिए इसके 5 फायदे