आथिया शेट्टी की शादी की खबरों पर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन, कहा- के एल राहुल पसंद हैं, लेकिन…

आथिया शेट्टी और के एल राहुल काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों पहले इन खबरों पर रिएक्ट नहीं करते थे, लेकिन अब दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं, के एल राहुल के हर मैच में आथिया शेट्टी जाती हैं। हाल ही में तो आईपीएल में आथिया के साथ उनके पिता सुनील शेट्टी और मां भी पहुंचे थे। काफी समय से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं। अब इन खबरों पर सुनील शेट्टी का रिएक्शन आया है।

जानें क्या बोले सुनील शेट्टी

सुनील ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, ‘वह मेरी बेटी हैं। वह कभी भी शादी कर लेंगी। मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा भी शादी कर ले जितना जल्दी हो सके। लेकिन ये उनकी मर्जी है कि वह कब शादी करेंगे। रही बात के एल राहुल की तो मुझे वह पसंद हैं। तो शादी को लेकर दोनों को डिसाइड करना होगा क्योंकि अब समय बदल गया है। बेटा और बेटी दोनों ही जिम्मेदार हैं। मैं उन पर ये फैसला छोड़ता हूं। मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहेगा।’

तम्बाकू विज्ञापन पर बोले सुनील

इस दौरान सुनील से फिर तम्बाकू के विज्ञापन को लेकर भी पूछा गया। उनसे बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा तम्बाकू का विज्ञापन करने के बारे में पूछा गया जिस वजह से कई एक्टर्स ट्रोल भी हुए हैं। वहीं हाल ही में एक यूजर ने गलती से अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझकर उन्हें भी तम्बाकू का विज्ञापन करने के लिए ट्रोल किया था। हालांकि सुनील ने उस यूजर को जवाब देते हुए अपना चश्मा ठीक करने को कहा था।

यह भी पढे.पूर्णियां बाल सुधार गृह से 11 बाल कैदी फरार, नौ बरामद