सुनील गावस्कर ने बताई धोनी के अचानक से रिटायर होने की वजह, जानिये क्या…

स्वंतत्रता दिवस के अवसर पर महेंद्र सिंह धोनी के रिटायर होने के फैसले से उनके चाहने वाले काफी निराश है। उनके इस फैसले पर भारत के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अपनी राय जाहिर की है। गावस्कर का मानना है कि धोनी का एकदम से संन्यास लेने का फैसला काफी सोच-समझकर लिया गया फैसला है। उन्होंने कहा कि धोनी निश्चित तौर पर यह जानना चाह रहे थे कि आईपीएल में वो कैसा प्रदर्शन करते हैं।

गावस्कर ने कहा कोरोना काल की वजह से धोनी सही समय पर आईपीएल में नहीं खेल सके। वह निश्चित तौर पर जानना चाह रहे थे कि आईपीएल में वो कैसा प्रदर्शन करते हैं। इसी के आधार पर धोनी आंकलन करते कि उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में खेलना है कि नहीं। लेकिन कोरोना संकट के चलते न सिर्फ आईपीएल की डेट्स आगे बढ़ी बल्कि टी-20 विश्व कप भी स साल न होकर 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया। ऐसे में धोनी रिटायर होने का फैसला ले लिया।

गावस्कर ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है यदि वर्ल्ड कप इसी साल होता तो इस बात की पूरी संभावना है कि वो इसमें खेलते। बतौर कप्तान भारत को साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब दिलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी भले ही अब इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके है। लेकिन वे अभी भी आईपीएल में खेलते दिखाई देंगे। फिलहाल वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ चेन्नई में अभ्यास कैंप में हिस्सा ले रहे है।

यह भी पढ़े: सड़क 2′ के ट्रेलर को मिले 1 करोड़ Dislike पर KRK ने भट्ट परिवार पर साधा निशाना
यह भी पढ़े: कोरोना वॉरियर्स दिल्ली पुलिस और फोर्स को समर्पित गाना ‘तेरा शुक्रिया’ हुआ रिलीज