नए और यूनिक कांसेप्ट को लेकर सुनील ग्रोवर ला रहे है नया शो ‘कॉमेडी स्टार्स’

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे एक बार फिर से छोटे पर्दे पर साथ काम करने वाले है। यह जोड़ी इस बार दर्शकों को हंसाने औऱ गुदगुदाने के लिए ‘कॉमेडी स्टार्स’ नाम से एक शो ला रही है। शो में सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के अलावा सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, सिद्धार्थ सागर, उपासना सिंह, परितोष त्रिपाठी और जतिंदर सूरी भी दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। मिली जानकरी के मुताबिक सुनील शो में पागल मकान मालिक के किरदार में होंगे।

सुनील और शिंदे के फैंस के सबसे अच्छी बात यह है कि यह शो सप्ताह के वर्किंग डेज़ मे टेलीकास्ट होगा। सोमवार से लेकर शुक्रवार तक हर रोज फैंस को हंसाने-गुदगुदाने के लिए कॉमेडी स्टार्स की टीम पूरी तरह तैयार है। खबरों के मुताबिक शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह जल्द ही टेलीकास्ट भी होगा।

शो की प्रोड्यूसर प्रीति और नीति सिमोस है। एक बातचीत के दौरान प्रीति सिमोस ने बताया कि शो में सुनील का किरदार पागल मकान मालिक का है और अन्य सभी स्टार किरायेदारों के किरदार में होंगे। शो की कहानी कुछ इस तरह है कि यदि किरायेदारों को घर में टिके रहना है तो सभी को एंटरटेन करना होगा क्योंकि लॉकडाउन और कोरोना वायरस की वजह से मकान मालिक के पास केबल कनेक्शन नहीं है और वह बाहर भी नहीं जा सकता है।

यह भी पढ़े: कुलगाम में आतंकियों ने BJP नेता और सरपंच की गोली मारकर की आत्महत्या
यह भी पढ़े: अभिनेता समीर शर्मा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट