गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल को दी गई ‘वाई कैटेगरी सुरक्षा’

एक्टर और पंजाब से गुरदासपुर के बीजेपी सांसद सनी देओल को उनकी सुरक्षा के लिए केंद्रीय मंत्रालय द्वारा कड़ी सुरक्षा दी गई है। अब सनी देओल को वाई कैटगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है। यह सुरक्षा केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा दी गई और वहीं सनी देओल भी इस सुरक्षा के लिए केंद्र का धन्यवाद करते नजर आएं हैं।

दरअसल यह सुरक्षा सनी देओल को उनकी जान के खतरे को बढ़ते हुए देखकर दी गई है। बता दें कि, इस सुरक्षा के तहत सनी देओल के साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम हमेशा उनके साथ रहेंगी इस वाई सुरक्षा कैटगरी के अंतर्गत सनी के साथ 11 जवान उनकी सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे।

बता दें कि, सनी पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सासंद हैं, और इस वक्त देश में किसान आवाज उठाते और सरकार के द्वारा एपीएमसी मार्केट पर बनाए कानून का विरोध कर रहे हैं, ऐसे में कई बार सनी इस विरोध और उनकी समस्या का हाल बात-चीत से सुलझाने की अपील करते दिखे ‌। और वहीं पंजाब के रेलपटरियों पर किसानों द्वारा किए जा रहे विरोध पर किसानों से विनंती करने के साथ-साथ उन्हें बातचीत करने का आग्राह किया। ताकि पंजाब की रेल व्यवस्था को फिर से शुरू किया जा सकें।

हाल ही में सनी‌ ने अपने अपकमिंग फिल्म की भी अनाउंसमेंट की। जिसमें धर्मेन्द्र अब अपने बेटे सनी और बॉबी देओल के साथ-साथ अपने पोते करण देओल के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। देओल परिवार साल 2007 में एक साथ  नजर आए थे‌। फिल्म थी ‘अपने’ वहीं अब इस फिल्म के पार्ट 2 की भी तैयारी शुरू की जा रही है। जिसकी अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए शेयर की गई। फिल्म का टाइटल हैं ‘अपने 2’। इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इस फिल्म में इन तीन कलाकारों के साथ-साथ 2019 में फिल्मी करियर में डेब्यू कर चुके सनी देओल के बेटे करण देओल भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

वहीं अपकमिंग फिल्म ‘अपने’ फिल्म के सिक्वल ‘अपने 2’ की बात करें तो , फिल्म को अगले साल यानी 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के साथ-साथ करण देओल भी नजर आएंगे। फिल्म को अनील शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा, जिन्होंने साल 2007 की फिल्म ‘अपने ‘ को डायरेक्ट की थी। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस दिपक मुक्त करने वाले हैं। फिल्म सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के अंडर बनाई जा रही है।

बड़ी खबर: अखिल भारतीय किसान समन्वय समिति के सदस्यों ने किया कृषि कानूनों का समर्थन