सनी देओल की आगामी फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग आज से हुई शुरू

बॉलीवुड के पॉवर स्टार सनी देओल की फिल्म गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वेल गदर 2 की शूटिंग आज से शुरू कर दी गई हैं। जी स्टूडियोज ऑफिशियल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर गदर 2 के सेट से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, “तारा सिंह और सकीना कथा को दोबारा शूट करने वाले हैं।गदर2 की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है।जर्नल सुरेंद्र सिंह इस शुभ अवसर पर आए उसके लिए धन्यवाद।”

यह फिल्म अंकित शर्मा द्वारा निर्देशित की जायेगी। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म की कहानी को शक्तिमान द्वारा लिखी गई हैं। फिल्म का म्यूजिक जानें माने म्यूजिक कंपोजर मिथुन के द्वारा दिया जायेगा। फिल्म को प्रोड्यूस अनिल शर्मा और जी स्टूडियोज़ मिलकर कर रहे हैं।

बता दें कि, गदर 2 वर्ष 2001 में आई फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वेल है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं थे। बाल कलाकार के रुप में उत्कर्ष शर्मा ने भी इस फिल्म काम किया था। क्योंकि उत्कर्ष इस फिल्म में दोबारा हैं तो इसका अर्थ है कि वह फिल्म सनी के बेटे रुप फिर से दिखाई देंगे लेकिन इस बार फर्क सिर्फ इतना होगा कि वे फिल्म जवान दिखाई देंगे। उत्कर्ष बॉलीवुड में फिल्म जीनियस से अपन डेब्यू कर चुके हैं परंतु यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। तो इस बार फिल्म गदर 2 से उनके पास एक अच्छा मौका जिससे वह दर्शको के बीच अपनी पहचान बना सकते हैं।

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर फैंस को काफी पसंद आया था और वे इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म अगले साल 2022 में सीधे सिनेमाघरों मे रिलीज की जाएगी।

यह पढ़े:दिल्ली सरकार ने पेट्रोल पर वैट को 30 प्रतिशत से घटाकर 19.40 प्रतिशत किया