शूटिंग में बिजी थी सनी लियोनी और अचानक आ धमके गुंडे, जानें पूरा माजरा

हिंदी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों विक्रम भट्ट की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘आनामिका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान सनी के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख वह कुछ समय के लिए सकपका सी गई। दरअसल, शूटिंग के समय कुछ गुंडे सेट पर आ पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया। यह हंगामा 38 लाख रुपए को लेकर था, जिसके बारे में खुद विक्रम भट्ट ने खुलासा किया था। भट्ट ने पूरे मामले की एक-एक बात को मीडिया को बताया है।

भट्ट ने बताया गुंडों के बबाल के बाद उन्होंने किसी तरह सनी लियोनी को वैनिटी वैन में लेजाकर सुरक्षित किया। इसके बाद उन्हें पैसे देने के साथ-साथ शो की लोकेशन बदलनी पड़ी। एक रिपोर्ट की मानें तो सेट पर जब सनी लियोनी शूट कर रही थीं तभी वहां फाइटर्स एसोसिएशन के कुछ लोग घुस आए, उन्होंने विक्रम से बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर-स्टंट कोऑर्डिनेटर अब्बास को 38 लाख रुपए देने की मांग की। जो 8 प्रोजेक्ट्स में उनके काम के लिए थे।

विक्रम भट्ट ने बताया उन्हें गुंडों ने अब्बास को पैसे भेजे जाने के स्क्रीनशॉट भेजने पर मजबूर किया और कुछ देर बाद कोई मुर्तजा सेट पर आकर वो चेक लेकर गया। रिपोर्ट की माने तो पूरे मामले पर अब्बास ने कहा ‘अब क्या बोलूं? फाइटर्स एसोसिएशन इसकी जांच कर रहा है, आशा है कि वो इसका हल निकाल लेंगे’। जिस पर विक्रम भट्ट ने कहा अब्बास के साथ कोई एग्रीमेंट और कॉन्ट्रैक्ट नहीं था, उसका कोई बिल भी नहीं है। यह पैसे मांगने का तरीका गलत था।

यह भी पढ़े: ऑटो ड्राइवर की बेटी ने जीता मिस इंडिया रनर अप खिताब, बताई संघर्ष की कहानी
यह भी पढ़े: सेहत के लिए कीवी बहुत लाभदायक है, जानिए इसके फायदे