सुपरस्टार विजय ने कर ली थी अपनी फैन से शादी, शूटिंग सेट पर ही हुई थी मुलाकात

साउथ के सुपरस्टार विजय कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनके दमदार एक्शन और एक्टिंग के लोग फैन हैं। थालापति विजय के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में हर कोई जानता है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में शायद ही कोई जानता होगा। आज एक्टर विजय के बर्थडे के खास दिन पर हम आपको उनकी लव लाइफ और वाइफ संगीता के बारे में बताने जा रहे हैं। विजय ने लव मैरिज की थी और एक्टर आज भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी एन्जॉय करते हैं। तो चलिए बताते हैं कि हिंदू धर्म की संगीता से विजय की मुलाकात कैसे हुई और फिर कैसे बनीं वो हमसफर।

विजय की लव स्टोरी है एकदम फिल्मी

अक्सर स्टार्स फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वाले लोगों से ही शादी करते हैं। लेकिन सुपरस्टार विजय ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने अपनी फैन संगीता सोरनालिंगम से शादी रचाई और उन्हें अपनी जीवन संगिनी बनाया। संगीता ने कभी नहीं सोचा था कि जिस एक्टर की वह इतनी बड़ी फैन हैं, उनसे ही उनकी शादी हो जाएगी। कपल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

पत्नी संगीता विजय की थी बड़ी फैन

संगीता ने पहली बार जब विजय को देखा था, तब वह कोई सुपरस्टार नहीं थे और फिल्मी दुनिया में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद उनकी पहली फिल्म पहली फिल्म ‘पूवे उनक्कगा’ रिलीज हुई, जिसके बाद विजय काफी लाइमलाइट में आ गए थे। संगीता इस फिल्म के बाद से ही विजय की बड़ी फैन बन चुकी थीं। विजय चेन्नई के फिल्म सिटी में अपनी आने फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान संगीता उन्हें पहली फिल्म के बधाई देने पहुंची।

ऐसे हुई दोनों की शादी

संगीता तमिल बिजनेसमैन की बेटी हैं, जो उस वक्त ही ब्रिटेन में सेट हो चुकी थीं। इतने बड़े बिजनेसमैन की बेटी का ये सादगी भरा अंदाज विजय को भा गया और वह भी उन्हें पसंद करने लगे। विजय ने संगीता को शाम को घर आने के लिए कह दिया था। शाम को संगीता घर पहुंची तो विजय के माता-पिता को भी वह काफी पसंद आईं। बस फिर दोनों के बीच खूब बातें शुरू हुई और फिर दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। हिंदू धर्म की संगीता और क्रिश्चियन विजय की शादी के बीच धर्म आड़े आ रहा था लेकिन उन्होंने किसी की परवाह न करते हुए संगीता से रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली।

विजय का असली नाम जानते हैं आप?

25 अगस्त, 1999 कपल ने धूमधाम से शादी की, इसमें साउथ इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे। इस शादी से विजय के दो बच्चे एक बेटा और बेटी हैं। बता दें, थालापति विजय का पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर हैं, लेकिन लोग उन्हें प्यार से विजय कहते हैं।

यह भी पढ़े.छाती में दर्द और चक्कर हो सकते हैं लो बीपी के लक्षण, निजात पाने के लिए करें कॉफी का सेवन