लुधियाना पुलिस आयुक्त कार्यालय के समक्ष शिव सेना और एजेंट के समर्थक भिड़े, लाठीचार्ज

पंजाब में लुधियाना के पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया जब ट्रैवल एजेंट पर केस दर्ज़ करवाने की मांग को लेकर पहुंचे शिव सैनिकों से भिड़े एजेंट के समर्थक आपस में भिड़ गए। स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज करना पड़ा।


उल्लेखनीय है कि ट्रेवल एजेंट नीतीश घई पर 100 से अधिक केस दर्ज हैं और इस समय वह जेल में हैं। शिव सैनिक ट्रैवल एजेंट पर केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं, जबकि एजेंट के समर्थक शिव सेना नेता राजीव टण्डन पर पैसे मांगने के आरोप लगा रहे हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध नारेबाजी की और पुलिस को बल प्रयोग करके शिव सैनिकों और उनके समर्थकों को हटाना पड़ा।


शिव सेना पंजाब के प्रधान राजीव टंडन ने आरोप लगाया कि ट्रैवल एजेंट नीतीश घई द्वारा लोगों को विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपए का चूना लगाया गया है, जिसके विरुद्ध केस करवाने के लिए पीड़ित परिवारों के साथ वह यहां पहुंचे हैं। दूसरी पार्टी द्वारा उन पर लगाए जा रहे पैसे मांगने के आरोपों को टंडन ने सिरे से खारिज किया।

एक पीड़ित महिला ने बताया कि ट्रैवल एजेंट ने उन्हें कनाडा भेजने के लिए पैसे लिए और न तो कनाडा भेजा और न ही पैसे वापस किए। दूसरी ओर ट्रैवल एजेंट के समर्थकों का कहना था कि शिव सेना नेता राजीव टंडन द्वारा उनसे 10 लाख रुपये की मांग की जा रही है, जिसका विरोध करने पर यह सब प्रदर्शन हो रहा है और उन पर झूठे आरोप लग रहे हैं।
एसीपी हरीश बहल ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं और इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- फिल्मी परिवार से ताल्लुक, 16 की उम्र में डेब्यू, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं काजोल