Breaking News
Home / देश / जज लोया मामले को गंभीरता से देख रहे हैं: सुप्रीम कोर्ट

जज लोया मामले को गंभीरता से देख रहे हैं: सुप्रीम कोर्ट

जज बीएच लोया की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वह इस मामले को बहुत गंभीरता से देख रहा है। साथ ही शीर्ष अदालत ने यह भी कहा कि बाहर हो रही बातों का इस केस से कोई ताल्लुक नहीं होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चीफ जस्टिस की अगुवाई वाली बैंच ने कहा कि यह न्यायकि बिरादरी के सदस्य की मौत हुई है और इस पर सुप्रीम कोर्ट बहुत गंभीर है। मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस मिश्रा, जस्टिस एएम खानविलकर और डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच कर रही है। इसके अलावा बैंच ने सीनियर वकील दुष्यंत दवे को भरोसा दिया कि आपको इस मामले में बहस करने से कोई नहीं रोक सकता।

Loading...

कमल हासन, रजनीकांत से पहले यह नेता भी फिल्मों से आए थे राजनीति में

गौरतलब है कि बॉम्बे लॉयर्स एसोसिएशन के वकील दुष्यंत दवे को लोया मामले में बहस करने को लेकर बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। मामले की अगली सुनवाई 5 मार्च को होगी। गौरतलब है कि 2014 में जज लोया नागपुर में अपने सहकर्मी की बेटी की शादी में शामिल होने गए थे, वहां उनकी मौत हो गई थी।

मेडिकल रिपोर्ट और पुलिस जांच में उनकी मौत हार्टअटैक से होना पाया गया। लेकिन, सुपीम कोर्ट में जज लोया की मौत की जांच को लेकर याचिका दायर की गई है। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है। जज लोया सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस की सुनवाई कर रहे थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *