Home / ज़रा हटके / पुलवामा में शहीद हुए जवानों को गुजरात के बिजनेसमैन ने दी अनोखी श्रद्धांजलि, जानिए कैसे

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को गुजरात के बिजनेसमैन ने दी अनोखी श्रद्धांजलि, जानिए कैसे

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोंर कर रख दिया है. इस हमले में 44 जवान शहीद हो गए. ऐसे में लोगों ने शहीदों को भावभीन श्रद्धांजलि अर्पित की है. वहीं गुजरात के सूरत से एक खबर ऐसी भी आई है, जिसे सुनकर आपको फक्र महसूस होगा. क्योंकि एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के बाद दिए जाने वाले भोज को रद्द कर दिया है ताकि वह उन्हीं पैसों से शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद कर सकें. व्यापारी ने इस बात की सूचना अपने रिश्तेदारों को कार्ड छपवाकर दी है. वहीं अब कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के भोज को किया रद्द

जी हां, गुजरात के सूरत में सेठ देवशी माणेक परिवार की बेटी अमी का 15 फरवरी को विवाह हुआ है. उन्होंने शादी के बाद दिया जाने वाला भोज रद्द कर दिया है. उन्होंने इसकी सूचना कार्ड छपवाकर सभी को दे दी है. सोशल मीडिया में वायरल हुए निमंत्रण पत्र में लिखा है कि हमारी बेटी अमी और मितना का शुभ विवाह होना है. परंतु कश्मीर में हुए घोर आतंकी हमले में देश के 44 जवान शहीद होने पर हमने और समधी ने आपस में यह तय किया कि शादी पूरी तरह से सादगी से होगी. शादी के भोज समारोह को रद्द कर दिया गया है.

Loading...

शहीदों के परिवार वालों की करेंगे मदद

शहीदों की स्मृति में सेवा संस्थाओं को 5 लाख और शहीद परिवार को संयुक्त रूप से 11 लाख रुपए दिए जाएंगे. सेठ देवाशी माणेक परिवार-भाभर-सूरत, हसमुखभाई शेठ, पद्मावति डायमंड और संघवी पानाचंद लक्ष्मीचंद परिवार अजयभाई कुमारभाई संघवी. बताया जा रहा है कि पद्मावति डायमंड के मालिक का किसी भी संस्था से कोई जुड़ाव नहीं है. लेकिन सूरत डायमंड एसोसिएशन के अध्यक्ष बाबूभाई गुजराती ने उनके प्रयासों की सराहना की है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *