सुरेश रैना की IPL में वापसी की उम्मीदें हुई खत्म ! CSK की वेबसाइट से हटा नाम

आईपीएल 2020 में तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स का फ्लॉप प्रदर्शन जारी है। इस बार कैप्टन कूल भी किसी तरह से कूल नजर नहीं आ रहे है। वहीं, दूसरी तरफ उपकप्तान सुरेश रैना की कमी भी टीम को खल रही है। उल्लेखनीय है कि बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल शुरू होने से पहले ही अभ्यास सत्र बीच में छोड़कर निजी कारणों का हवाला देकर यूएई से वापस भारत लौट आये थे। उनका यह फैसला फैंस को हैरान कर देने वाला था।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज रैना बेहद अच्छे और अनुभवी ऑलराउंडर है। वे जिस भी टीम में होते है उसमें वैरिएशन लाते है, उनके होने से किसी भी टीम को न सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि गेंदबाजी में काफी मदद मिलती है। साथ ही उनकी तेजतर्रार फील्डिंग भी टीम के लिए काफी रन बचाती है। ऐसे में इस प्रकार के मल्टी ऑलराउंडर खिलाड़ी की आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को काफी खल रही है। वे आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है।

इसी बीच कुछ ऐसी जानकारियां या फिर कहे संकेत मिल रहे, जिनसे पता चल रहा है कि रैना की आईपीएल में वापसी की उम्मीदें खत्म हो गई है। दरअसल, चेन्नई सुपरकिंग्स की वेबसाइट से रैना का नाम हटा दिया गया है। जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि अब रैना चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा नहीं होंगे।

csk team   csk website

यह भी पढ़े: US से 72 हजार असॉल्ट राइफल खरीदेगा भारत, 500 मीटर दूर से दुश्मन होगा ढेर
यह भी पढ़े: अनलॉक 5′ में खुल सकते हैं पर्यटन क्षेत्र और सिनेमा मॉल, त्योहारों में मिलेगी छूट

Loading...