डकैतों के हमले में सुरेश रैना के चाचा की मौत, IPL छोड़ दुबई से लौटे स्वदेश

काफी देरी से हो रहे आईपीएल में फैंस चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक ऑलराउंडर सुरेश रैना के खेल को देखने के लिए काफी रोमांचित थे। लेकिन अब रैना ने आईपीएल छोड़ स्वदेश लौटने का निश्चय किया और अब वह भारत लौट आये है। दरअसल, कहा जा रहा है कि पंजाब के पठानकोट जिले में डकैतों के कथित हमले में रैना के 58 वर्षीय चाचा की मौत हो गई। साथ ही उनके परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी है।

रैना के मृतक चाचा की पहचान सरकारी ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है। जिसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से जानकारी दी गई कि निजी कारणों की वजह से सुरेश रैना स्वदेश लौट रहे हैं और आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। पुलिस जानकारी के मुताबिक पंजाब के पठानकेाट जिले में माधोपुर के समीप थरियाल गांव में 19-20 अगस्त की रात यह घटना हुई है। मृतक के बड़े भाई श्यामलाल ने पुष्टि कि कि वह क्रिकेटर रैना के चाचा है।

पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से आये ‘काले कच्छेवाला’ गिरोह के तीन-चार सदस्यों ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया। उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे। सिर में चोट लगने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

यह भी पढ़े: सोनिया गांधी का बीजेपी सरकार पर हमला, कहा- वो देश का मुंह बंद रखना चाहते हैं
यह भी पढ़े: भारत में जल्द आएगा फोल्ड होने वाला सस्ता स्मार्टफोन, लीक हुई जानकारी