जडेजा और ब्रावो को अपना क्वारंटाइन पार्टनर बनाना चाहते है सुरेश रैना, बताई बेहद खास वजह

लॉकडाउन के चलते सभी खेल-गतिविधियां बंद है। ऐसे में सभी क्रिकेटर भी घरों में कैद है, लेकिन सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के जरिये वे अपने फैंस के साथ जुड़े हुए है। इसी बीच ट्विटर के लाइव सेशन पर भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना और एंकर रूफा रमानी फैंस से रूबरू हुए। इस दौरान एंकर रूफा रमानी ने सुरेश रैना से पूछा कि ‘वह किस भारतीय और विदेशी खिलाड़ी को अपना क्वारंटाइन पार्टनर बनाना पसंद करेंगे ?’

एंकर के सवाल के जवाब में रैना ने भारतीय खिलाड़ी के रूप में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और विदेशी खिलाड़ी के रूप में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स में साथ खेल चुके ड्वेन ब्रावो का नाम लिया। इस पूरे कन्वर्शियन का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें रैना बता रहे है कि क्वारंटाइन में जडेजा के साथ वह उनके फार्महाउस में घोडों के साथ समय व्यतीत करना चाहेंगे।

वही विदेशी खिलाड़ी के रूप में ड्वेन ब्राबो को क्वारंटाइन पार्टनर के रूप में चुनने के पीछे रैना ने बताया कि ‘ब्राबो सकारात्मक नेचर के व्यक्ति है। इसके अलावा वह नए गाने बनाते और गाते रहते है। बता दे ब्राबो साल 2016 में ‘चैम्पियन’ सॉन्ग लेकर लाए थे जो काफी लोकप्रिय हुआ था। यदि इस वक्त आईपीएल हो रहा होता तो वह धोनी, जडेजा, ब्रावो और खुद रैना चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए फैंस का मनोरंजन कर रहे होते।

यह भी पढ़े: पश्चिम बंगाल में 1 जून से धार्मिक स्थल और 8 जून से खुलेंगे सभी सरकारी और गैरसरकारी संस्थान
यह भी पढ़े: जाने-माने ज्योतिषी बेजान दारूवाला का निधन, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने जताया दुःख

Loading...