IPL छोड़ भारत लौटे ऑलराउंडर सुरेश रैना ने फूफा के हत्यारों के लिए मांगा इंसाफ

आईपीएल छोड़ स्वदेश लौटे सुरेश रैना को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। इससे पहले कहा जा रहा था कि भारत में रैना के रिश्तेदार की डकैतों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद रैना आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौटे है। अब इस खबर पर खुद रैना ने मुहर लगाई है। उन्होंने ट्वीट कर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने अपने रिश्तेदारों के साथ हुई घटना पर दुःख व्यक्त किया है।

उन्होंने लिखा ‘पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह भयानक से भी परे था। मेरे फूफा की उसी समय मौत हो गई थी। मेरी बुआ और मेरे चचेरे भाइयों को भी गंभीर चोटें आई थीं। दुर्भाग्य से जिंदगी से संघर्ष करते हुए बीती रात मेरे भाई ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरी बुआ की अभी भी हालत गंभीर है।’

रैना ने लिखा कि उन्हें उस रात के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है। वे पंजाब पुलिस से अपील करते है कि वो इस मामले को देखें हमें यह जानने का हक है कि उनके साथ यह किसने किया। ऐसे अपराधियों को ज्यादा अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए। यही नहीं रैना ने पंजाब सरकार से अपराधियों को तुरंत पकड़ कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है।

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में अज्ञात हमलावरों ने सुरेश रैना की बुआ के घर पर हमला किया था। हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

यह भी पढ़े: मुर्दाघर में सुशांत के शव के पास कैसे पहुंची रिया, अस्पताल प्रशासन ने दिया जवाब
यह भी पढ़े: देश में बीते 24 घंटे में 69921 नए मरीज, आंकड़ा पहुंचा 37 लाख के करीब