वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ी बने सूर्यकुमार यादव , ऋषभ पंत को पीछे छोड़ा

तीसरे टी-20 मैच में 44 गेंदों में 76 रन बनाकर सूर्यकुमार यादव वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 में एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। तीसरे टी-20 मैच में सूर्य कुमार यादव ने शानदार पारी खेलते हुए 44 गेंद में 76 रन बनाये। इसी के साथ यह रिकॉर्ड इनके नाम हो गया।

तीसरे ट्वेंटी मैच में भारत की 7 विकेट से जीत हुई। सीरीज में टीम इंडिया ने 2 -1 से बढ़त बना ली है। अपनी 76 रन की पारी में सूर्यकुमार ने 8 चौके और 4 छक्के लगाए। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सामने 164 रन का लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम ने 19 ओवर में 7 विकेट से मैच अपने नाम किया।

ऋषभ पंत का रिकॉर्ड तोड़ा

वेस्टइंडीज के खिलाफ कैरेबियाई धरती पर टी- 20 की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड पहले ऋषभ पंत के नाम था। तीसरे T -20 मैच में सूर्यकुमार यादव 76 रन बनाकर वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 की एक पारी में सर्वाधिक स्कोर करने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। इसी के साथ सूर्यकुमार यादव ने ऋषभ पंत का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

फॉर्म में चल रहे हैं सूर्यकुमार

पिछली कई श्रृंखलाओं से सूर्यकुमार यादव फॉर्म में चल रहे हैं। अपने बेहतर प्रदर्शन के दम उन्होंने भारतीय टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है। रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद कल के मैच में भारतीय टीम को जीत तक पहुंचाने में सूर्यकुमार यादव का शानदार योगदान रहा।

यह पढ़े: श्रीकांत ने बताया फीनिशर का असली रोल- रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत हैं भारतीय टीम के फिनिशर, कार्तिक फाइनल टच देता है