सुशांत मामले में शौविक और सैमुअल न्यायिक हिरासत में, ड्रग्स लेनदेन का है आरोप

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सहयोगी सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले शौविक के दोस्त कैजान इब्राहिम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए थे, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्हें जमानत मिल गई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद शुक्रवार को शौविक और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था।

सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती

पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती और शौविक की व्हाट्सएप चैट सामने आई थी। जिसमें ड्रग्स संबंधी बातचीत उजागर हुई। इसके बाद शुक्रवार सुबह एनसीबी की एक टीम ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर जाकर छापा मारा। जिसके बाद शौविक और सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स लेनदेन मामले में देर रात एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद आज अदालत में लाने से पहले शौविक और सैमुअल मिरांडा की मेडिकल जांच की गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात को भी स्वीकार किया कि वह ड्रग्स अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए खरीदता था। शौविक ने एनसीबी को बताया कि वह अपने दोस्त बासित परिहार और जैद से सीधा संपर्क था। वहीं सैमुअल मिरांडा ने बताया कि वह सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदता था। शौविक और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी के काननू की धारा 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े: शिक्षक दिवस 2020: राष्ट्र निर्माण में शिक्षकों के योगदान को PM मोदी ने सराहा
यह भी पढ़े: भारत-चीन गतिरोध बहुत ही खराब स्थिति, मोदी कर रहे है अच्छा काम: ट्रंप