सुशांत के बोटमैन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, श्रद्धा, सारा और रिया का लिया नाम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी लगातार उलझती नजर आ रही है। पूरे मामले में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद कई बड़े नाम एनसीबी की कगार पर है। पूछताछ के दौरान अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपनी दोस्त सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा का भी नाम उजागर कर दिया। रिया का कहना है कि वह और सारा मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया करती थी। एनसीबी ने पूरे मामले में कई तरह के सुराग इकट्ठे किये है।

रिया और शौविक समेत 16 गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने सुशांत के लोनावला फार्महाउस पर छापा मारा। इस दौरान एनसीबी ने हुक्का, ऐशट्रे और कुछ दवाइयां बरामद की हैं। इसी बीच सुशांत के बोटमैन ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि यह वही बोटमैन हैं जो सुशांत को लोनावला के आइलैंड पर पार्टीज के लिए लेकर जाय करता था। एक रिपोर्ट के मुताबिक ड्रग्स एंगल में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती का नाम लिया है।

बोटमैन ने बताया कि वह सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को फेरी से पवना आइलैंड पर लेकर गया था। यही नहीं सारा तो करीब तीन से चार बार सुशांत के साथ पवना आइलैंड आ चुकी थी। सारा ही नहीं श्रद्धा कपूर और रिया चक्रवर्ती भी सुशांत के साथ आ चुकी है। बोटमैन ने बताया कि सारा, श्रद्धा और रिया कभी साथ में आइलैंड पर नहीं आई। बोटमैन ने खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ अक्सर ड्रग पार्टीज किया करते थे।

यह भी पढ़े: व्हाइट बिकिनी में समुद्र किनारे पोज देते नजर आई कटरीना कैफ, शेयर की फोटो
यह भी पढ़े: भारत में कम कीमत पर अच्छी गुणवत्ता के टीके बनाने की क्षमता: बिल गेट्स

Loading...