Sushant Case: हॉस्पिटल स्टाफ का बड़ा खुलासा, सभी डॉक्टर्स ने कहा था – ये मर्डर है

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में हर रोज ही नए खुलासे हो रहे हैं. अब कूपर अस्पताल के एक कर्मचारी का वीडियो सामने आया है, जो कि बेहद ही चौंकाने वाला है.

अस्पताल के कर्मचारी का यह दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ है. दरअसल कूपर अस्पताल के एक कर्मचारी ने एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें उसके कहा है कि – हमको इतना मालूम था कि ये मर्डर ही है, वो मर्डर ही था. और जो जो निशान थे एक सुई का निशान था जैसे गले पर निशान था, करीब 15 या 20 निशान थे और गले में सेलो टेप चिपका हुआ था. बॉडी कूपर के अंदर ही खोली थी. मैंने बॉडी को एंबुलेंस के अंदर डाला था और श्मशान घाट तक लेकर गया था. जब मैने उसको उठाया था तो उसकी टांग टूटी हुई थी.

बता दें यह कूपर अस्पताल का वही कर्मचारी है जो सुशांत के निधन के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के बाद हॉस्पिटल और फिर श्मशान घाट लेकर गया था. उस शख्स का दावा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है. इसके साथ ही वह सुशांत की लाश को लेकर कई और बड़ी बातें भी कह रहा है.

हॉस्पिटल कर्मचारी ने आगे कहा – बड़े-बड़े डॉक्टर्स भी बोल रहे थे कि ये मर्डर है. ये फांसी नहीं है. हम बॉडी को देखकर पहचान लेते हैं, फांसी की बॉडी पीली नहीं पड़ेगी. बॉडी में कई जगह निशान थे और पैरों के तलवोंं में सुई चुभाने वाले निशान थे.

आपको बता दें कूपर अस्पताल के कर्मचारी का सुशांत की लाश को लेकर किए गए दावे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो को खुद सुशांत की बहन स्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए स्वेता ने लिखा – हे भगवान!! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट जाता है… उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया. कृपया उन्हें गिरफ्तार करें.#ArrestCulpritsOfSSR