सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने रिया पर आरोप लगाया है कि उसीने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था। एफआईआर दर्ज होने के बाद ही दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई। बता दे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद भी अभी तक उनकी आत्महत्या की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। उनकी खुदकुशी की वजह जानने के लिए फैंस भी सरकार से सीबीआई जांच की लगातार मांग कर रहे है। वहीं, अब सीबीआई जांच को लेकर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने कहा है कि उनका परिवार पहले मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने का इंतजार कर रहा है। इसके बाद ही सीबीआई जांच करवाने पर फैसला किया जाएगा।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था। सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच अभी जारी है और अभी तक एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कई फिल्ममेकर्स का बयान दर्ज हो चुके हैं।

यह भी पढ़े: भगवान राम के ननिहाल की मिट्टी लेकर अयोध्या जा रहे है मोहम्मद फैज खान
यह भी पढ़े: IAF के सबसे पुराने फाइटर पायलट दलीप सिंह मजीठिया का 100वां जन्मदिन, एयर चीफ ने दी बधाई