सुशांत ने मौत से 5 दिन पहले बहन को भेजा था मैसेज- वो मुझे मार देंगे: रिपोर्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे है। हाल ही में एक बेहद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने अपनी मौत से पांच दिन पहले बहन मीतू को SOS मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने लिखा था ‘ये लोग मुझे फंसा सकते है, डर लग रहा है, ये मुझे मार देंगे। अभिनेता सुशांत द्वारा बहन को किया गया यह मैसेज 9 जून का है। इससे पहले यानी कि 8 जून को सुशांत की सेकेट्री दिशा ने सुसाइड किया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत ने उस समय रिया से कॉन्टेक्ट करने की काफी कोशिस की गई थी। लेकिन रिया ने उन्हें ब्लॉक कर रखा था इसलिए दोनों के बीच बातचीत नहीं हो पाई थी। बता दे सुशांत केस में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद रिया ने एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था। जिसके बाद अब एनसीबी दोनों अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। जिसके बाद संभव है कुछ और नए राज उजागर हो जाए।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुशांत के फार्महाउस पर फिल्म छिछोरे की सक्सेस पार्टी ऑर्गनाइज की गई थी। जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। कहा जा रहा है कि इस पार्टी में श्रद्धा कपूर भी शामिल हुई थी। गौरतलब है कि फिल्म ‘छिछोरे’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ही थी।

यह भी पढ़े: दिल्ली में लगातार बढ़ रहा कोरोना वायरस, 2548 नए मरीज और 32 मौत
यह भी पढ़े: सोनू सूद ने बताई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को छोड़ने की वजह, किया बड़ा खुलासा