सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के सदमे में भाभी की भी गई जान, सोमवार को तोड़ा दम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को सभी को अलविदा कह दिया। ‘काय पो छे’ अभिनेता ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में सुसाइड कर ली थी। उनकी मृत्यु से पूरे बॉलीवुड, उनके सभी फैंस और परिवार जनों को बड़ा झटका लगा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका पूरा परिवार सदमे में है। अब सुशांत की मृत्यु के सदमे से उनके कजन भाई की पत्नी का भी बिहार में निधन हो गया है। कहा जा रहा है कि मुंबई में जिस समय सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था उसी समय उनकी भाभी की भी मृत्यु हो गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत को अपने परिवार वालों से हमेशा से ही काफी प्यार मिलता था। खबरों की मानें तो उनकी असामयिक निधन की वजह से भाभी सुधा देवी ने भी खाना-पीना बंद कर दिया था। अपने बेटे की मृत्यु की खबर सुनने के बाद सुशांत के पिता भी एकदम टूट गए थे। मुंबई में सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों जैसे कृति सेनन, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ और ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी और लोगों के दिलो में अपनी जगह बना ली थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह ‘एमएस धोनी, राबता, छिछोरे, केदारनाथ जैसी पॉपुलर फिल्मो में भी नज़र आए थे।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

आयुष्मान खुराना ने कहा – मेरी क्या मजाल कि अमिताभ जी के सामने कुछ बोल पाऊँ