सुशांत को था अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप होने का दुख, डॉक्टर ने किये और भी कई खुलासे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले पर पुलिस की जांच-पड़ताल अभी जारी है। इसी बीच एक हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, मुंबई पुलिस ने सुशांत के साइकैट्रिस्ट केसरी चावड़ा से पूछताछ की है। जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत को अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से अलग होने का पछतावा था। वह इस बात को लेकर काफी परेशान भी रहने लगे थे। ब्रेकअप के कुछ दिनों तक तो वो ठीक रहे, लेकिन बाद में उन्हें तकलीफ होने लगी।

चावड़ा ने बताया कि अंकिता के बाद सुशांत की लाइफ में कृति सैनन ने एंट्री ली, लेकिन यह रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चल पाया। चावड़ा ने बताया कि लाइफ में इतना सब कुछ होने के बाद सुशांत का व्यवहार काफी बदल गया था। ऐसे में उन्हें नींद नहीं आने की समस्या और अजीबो-गरीब आवाज सुनाई देने लगी थी। चावड़ा के मुताबिक सुशांत ने इन सभी समस्यायों की वजह से उनसे तीन बार संपर्क भी किया। इस दौरान उन्होंने कई तरह की बातें उनसे की।

डॉक्टर ने बताया कि सुशांत ने उनसे रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में भी खुलकर चर्चा की। कॉमन दोस्त के जरिये रिया और सुशांत की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद दोनों साथ में रहने लगे थे। लेकिन सुशांत रिया के व्यव्हार से खुश नहीं थे। दरअसल, रिया नहीं चाहती थी कि सुशांत रिलेशनशिप से जुड़े पोस्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर करें। अगर वह ऐसा करते तो उन्हें वह डिलीट करवा दिया करती थी। डॉक्टर के मुताबिक इन चीजों की वजह से सुशांत तनाव में थे।

डॉक्टर ने बताया कि सुशांत हर बार उनके सामने अंकिता से अलग होने को अपनी भूल बताया करते थे। दरअसल, उन्हें लगता था कि अंकिता ही उनसे सच्चा प्यार करती थी। साथ ही डॉक्टर का यह भी कहना है कि उनका दिमाग बाइपोलर था और वह हर एक चीज को कई एंगल से सोचते थे।

यह भी पढ़े: पेट के कैंसर का पता चलेगा बस एक गोली से, वैज्ञानिकों ने किया खोज
यह भी पढ़े: मुँह के छालों से हैं परेशान तो करें ये उपाय, मिलेगा छुटकारा