सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद से पुछे कई सवाल

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमों लालू यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने लालू यादव के ट्वीट के जबाब मे ये ट्वीट किया है। सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए सवाल पूछा है कि- “सजायाफ्ता लालू प्रसाद  यदि कहते हैं किसान लाचार हैं, तो बतायें उनके समय खेती की क्या हालत थी? क्या कोई कृषि रोडमैप बना था? किसानों को बिजली मिलती थी? उपज का समर्थन मूल्य कितना मिलता था? लालू बतायें कि क्या आज की तरह किसानों के खाते में सालाना 6 हजार रुपये डाले जाते थे? क्या उनके राज में बाढ़ पीड़ितों के खाते में कभी सहायता राशि डाली गई?  वे बतायें कि मजदूरों को पलायन के लिए मजबूर किसने किया था?”

बिहार के डिप्टी सीएम ने आगे लिखा है- “लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को बिना तर्क या तथ्य के आरोप लगाने की पुरानी आदत है, इसलिए वे कुछ भी बोलते रहते हैं। वे शिक्षा को बदहाल बताते हैं, तो बतायें कि उनके 15 साल में चरवाहा विद्यालय खुलने के अलावा क्या हुआ? उनके समय में मैट्रिक-इंटर के परिणाम कैसे आते थे? टापर घोटाला का मुख्य अभियुक्त क्या लालू प्रसाद का करीबी नहीं था?

गौरतलब हो कि सुशील मोदी के इस ट्वीट के पीछे राजद द्वारा सरकार पर लगातार बोला जा रहा हमला है। विधानसभा चुनाव नजदीक होते ही तेजस्वी यादव और लालू यादव लगातार एनडीए सरकार पर हमला बोल रहे हैं। बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू के बेटे तेजस्वी यादव द्वारा जोर-शोर से बेरोजगारी का मुद्दा उठाया जा रहा है। युवाओ को रोजगार को लेकर वों लगातार सरकार पर हमला बोल रहे है। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है। प्रदेश मे रोजगार नहीं होने से मजदूरो का यहाँ से पलायन हो रहा है। बिहार के पढे-लिखे युवा नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे है। शिक्षा का हाल भी बेहाल है।इस सरकार मे किसानो कि स्थिति बदहाल है।

Loading...