सुशील मोदी ने सीधे कहा- जो नीतीश को नेता मानेगा वो ही एनडीए में रहेगा

बिहार मे विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का नामांकन शुरू हो चुका है। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने राजग का साथ छोड़ स्वतंत्र रूप से 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में चिराग को जवाब देने के लिए मंगलवार को एनडीए की ओर से सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान सुशील मोदी ने साफ तौर पर कहा कि गठबंधन में जदयू और बीजेपी सहित कुल 4 दल हैं और एनडीए में उसी को जगह मिलेगी जो नीतीश कुमार को नेता मानेगा। उनका इशारा सीधे-सीधे चिराग की ओर ही था। साथ ही सुशील मोदी ने यह भी साफ किया की जो चार दल एनडीए मे शामिल है उन्हे ही नरेंद्र मोदी का चेहरा चुनाव इस्तेमाल करने की इजाज़त मिलेगी।

गौरतलब हो कि एनडीए मे सीटो का बंटवारा हो चुका है। सीएम नीतीश कुमार ने सुशील मोदी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बिहार विधानसभा चुनाव में सीटो के बँटवारे का ऐलान कर दिया। इसमे जदयू 122 तो बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जदयू के खाते से जीतनराम मांझी की हिंदूस्तान आवाम मोर्चा को 7 सीटें दी जाएंगी। वहीं वीआईपी को बीजेपी कोटे से हिस्सा दिया जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि आज लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। बोल रहे हैं कि हमने 15 साल में कुछ नहीं किया। जिसको जो बोलना है बोले हम इसकी परवाह नहीं करते।

वहीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि रामविलास पासवान केंद्र में मंत्री हैं। वह अभी बीमार हैं, जिसके चलते यह दिन देखना पड़ रहा है। वह स्वस्थ होते तो ऐसा समय नहीं देखना पड़ता।

Loading...