Sushmita Sen के भाई भाभी की शादी में मची उथल पुथल, जल्द लेंगे एक दूसरे से तलाक!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चरू असोपा (Charu Asopa) का रिश्ते इन दिनों फिर से सुर्खियों में आ गया है. दोनों के झगड़े की खबरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वैसे तो पहले भी कई बार उनके रिश्ते में दरार आने की खबर आई थी पर दोनों हमेशा से इस खबर को खारिज करते रहे पर इस बार बात हद से आगे बढ़ गई है. दोनों वीडियो में खुलकर एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आए. माना जा रहा है कि इस बार दोनों तलाक लेने वाले हैं.

टीवी एक्ट्रेस रहीं चारू असोपा ने साल 2019 में सुष्मिता सेन के भाई के साथ धूमधाम से शादी रचाई थी. राजीव एक बिजनेसमैन हैं और कंटेंट क्रिएटर भी हैं. दोनों नवंबर 2021 में बेटी के माता पिता बने थे. हालांकि उनके बीच अनबन की खबरें शादी के कुछ ही समय बाद से ही आनी शुरू हो गई थी पर दोनों ने समय समय पर इसे खारिज कर दिया था पर इस बार दोनों ने खुलकर एक दूसरे के खिलाफ बोला है. राजीव और चारू ने इस बार वीडियो में अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए.

चारू ने अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने पति राजीव के बारे में बहुत कुछ कहा था. इस वीडियो में उन्होंने अपने पति राजीव के अपनी बेटी के साथ मौजूद नहीं होने की बात कही थी. उन्होंने इमोशनल होते हुए कहा है कि मां होने के नाते वो अपनी बेटी से दूर नहीं रह सकती हैं. इसके बाद राजीव ने चारू की बातों के जवाब देने के लिए एक वीडियो जारी किया था. बता दें कि चारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राजीव की तस्वीरें हटा दी हैं और लगता है कि वो सुलह करने के मूड में नहीं हैं.

ये पहली बार नहीं है जब कपल के रिश्ते में खटास की खबरें सामने आई हो. शादी के कुछ ही महीनों बाद दोनों अलग रहने लगे थे. दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि सोशल मीडिया से भी दोनों ने अपनी शादी की फोटोज़ हटा दी थीं।.हालांकि कहा जाता है कि दोनों के परिवार वालों ने मिलकर दोनों को समझाया और आगे बढ़ने की सलाह दी पर लगता है इस बार बात आगे बढ़ चुकी है.