Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी अनन्या ने शुरु किया ‘स्वच्छ सोशल मीडिया’ कैंपेन

कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी अनन्या ने शुरु किया ‘स्वच्छ सोशल मीडिया’ कैंपेन

अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर पॉजिटीविटी फैलाने और बुलिंग को रोकने के लिए एक नया अभियान शुरू किया है। बुधवार को गांधी जयंती के मौके पर अनन्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने कैंपेंन #स्वच्छसोशलमीडिया के बारे में बात की।

अधिकतर ही बॉलीवुड के स्टार्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, कई बार अनन्या भी ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है, इन्हीं सब को देखते हुए अनन्या ने यह नया कैंपेन शुरू किया है।

Loading...

अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हम सभी को यह बदलाव लाने की जरूरत है जो हम अपने आसपास देखना चाहते हैं आज, मैंने प्रतिज्ञा ली है कि मैं किसी को चोट पहुंचाने के इरादे से सोशल मीडिया पर अब्यूजिव लैंग्वेज का इस्तेमाल नहीं करूंगी अगर आपको भी लगता है कि हमें अपने सोशल इनवायर्मेंट को साफ-सुथरा और अधिक पॉजिटिव बनाने की जरूरत है, तो प्लीज #SwachhSocialMedia के लिए यह कदम उठाएं #SoPositive @sopositivedsr”

अनन्या द्वारा उठाएं हुए इस मुहिम की कई एक्टर्स और फैंस तारीफ भी कर रहे हैं।

अनन्या ने स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, और वो जल्द ही ईशान खट्टर के साथ ‘खाली पीली’ में नजर आएगी। इसके अलावा अनन्या कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में भी नजर आएंगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *