Breaking News
Home / क्राइम / स्वामी नित्यानन्द के देश छोड़ने की आई खबर, पुलिस ने दिया चौकाने वाला बयान

स्वामी नित्यानन्द के देश छोड़ने की आई खबर, पुलिस ने दिया चौकाने वाला बयान

रेप और अपहरण केस के आरोपी स्वामी नित्यानन्द के देश छोड़ने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि नित्यानन्द भारत छोड़ के भाग गए है। यह जानकारी गुजरात पुलिस ने वृहस्पतिवार को दिया। पुलिस ने बताया कि नित्यानन्द के क खिलाफ रेप और अपहरण के केस दर्ज हो रखे है।

पुलिस इस मामले की कार्यवाही कर रही है। मामले की कार्यवाही के लिए पुलिस ने उसके 2 महिला अनुयायियों को भी गिरफ्तार कर रखा है। पुलिस ने स्वामी नित्यानन्द के खिलाफ अपना आश्रम योगिनी सर्वज्ञपीठम चलाने के लिए बच्चों को अगवा करने और अनुयायियों से चन्दा इकट्ठा करने के आरोप में मामला दर्ज किया था।

Loading...

अहमदाबाद के एसपी एस.वी. ने अपने दिये बयान में बताया कि नित्यानन्द विदेश भाग गया है, जरूरत पड़ने पर पुलिस उचित माध्यम से नित्यानन्द को हिरासत में लेगी।

कर्नाटक में रेप का केस दर्ज होने के बाद नित्यानन्द देश छोड़ के भाग गया था। अतः उसे यहाँ ढूंदना समय की बर्बादी है। असारी ने यह भी कहा कि हम उसे यकीनन अपनी हिरासत में लेंगे। पुलिस ने बीते मंगलवार उसकी दो महिला अनुयायियों को गिरफ्तार किया था। दोनों महिंलाओं पर 4 बच्चों को अगवा करने और उन्हे फ्लैट में बंधी बना कर रखने का आरोप है।

ग्रामीण अदालत ने दोनों को 5 दिन के लिए पुलिस हिरासत में रहने की सजा सुनाई है और पुलिस को छानबीन करने के आदेश दिये है। पुलिस अभी उनसे पूछताछ कर रही है। एक महिला के आश्रम से गायब हो जाने को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। महिला के पिता ने गायब हो जाने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है।

इसी बीच गुजरात के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने अपने बयान में कहा है कि पुलिस कार्यवाही करे और रिपोर्ट पेश करे इस मामले मे जुड़े किसी भी शख्स को नहीं छोड़ा जाएगा और ना ही माफ किया जाएगा उन्होने इस मामले के लिए एक एसपी को एक टीम नियुक्त करने के आदेश भी दिये है।

– गौतम झा 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *