किसानों पर लाठीचार्ज करने पर भड़की स्वरा भास्कर, दुख जताते हुए कही यह बात

केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का प्रदर्शन जारी है। दिल्ली बॉर्डर पर पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के किसान तीनों बिलों के खिलाफ अपना विरोध प्रकट कर रहे हैं। आज किसानों के विरोध का लगातार तीसरा दिन है। प्रदर्शन के दौरान किसानों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़प हुई हैं, जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैल चुकी हैं। किसानों के खिलाफ लाठीचार्ज का अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने विरोध किया हैं।

स्वरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। जिसमें सुरक्षाबल का सिपाही एक किसान पर लाठीचार्ज करता हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्वरा लिखती है ‘सबसे दुख की बात यह है कि यह जवान भी किसान का ही बेटा होगा!’ उनका यह ट्वीट वायरल हो रहा हैं।

अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दे केंद्र सरकार द्वारा पारित नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का प्रदर्शन का आज लगातार तीसरा दिन हैं। दिल्ली पुलिस लगातार किसान नेताओं के संपर्क में है। उन्हें समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है। दिल्ली-हरियाणा को जोड़ने वाले सिंघु बॉर्डर पर किसानों की बैठक जारी हैं, जिसमें आगे के प्रदर्शन की योजना पर विचार किया जा रहा हैं।

यह भी पढ़े: ‘आत्मनिर्भर भारत’ और वोकल फॉर लोकल’ के समर्थन में आया ‘आत्मनिर्भर एंथम’ गीत
यह भी पढ़े: फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए डायरेक्टर को मिली ‘सीता’, कृति के साथ शुरू होगी शूटिंग